उत्तराखंड देहरादूनMaithili thakur garhwali maangal geet

..जब मैथिली ने गाया गढ़वाली मांगल गीत, लोग बोले- ये उत्तराखंड की भी बेटी है..देखिए

बिहार की मैथिलि ठाकुर ने एक बार फिर से गढ़वाली मांगल गीत गाकर देश का दिल जीत लिया..देखिए वीडियो

maithili thakur garhwali maangal geet : Maithili thakur garhwali maangal geet
Image: Maithili thakur garhwali maangal geet (Source: Social Media)

देहरादून: बिहार की रहने वाली प्रतिभाशाली युवा गायिका मैथिली ठाकुर सोशल मीडिया की स्टार हैं। अपनी सुमधुर आवाज से लोगों के दिलों पर राज करने वाली मैथिली ठाकुर सिर्फ हिंदी भजन ही नहीं बल्कि उत्तराखंडी लोकगीत और मांगल गीत गाने के लिए भी मशहूर हैं।

Maithili thakur garhwali maangal geet

Maithili Thakur के सुरों से सजा Garhwali Maangal Geet वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, लोग उनकी गायिकी की तारीफ करते नहीं थक रहे। मैथिली के इस गाने को अभी तक उनके चैनल पर बेहद पसंद किया गया है। मैथिली पहले भी मांगल गीत गाकर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। रिलीज वीडियो में मैथिली हारमोनियम बजाते हुए मांगलिक गीत को गा रही हैं, साथ में अन्य महिलाएं भी उनके सुर से सुर मिला रही हैं। आमतौर पर मांगल गीतों को उसी भाव से गाना कोई आसान काम नहीं होता, लेकिन मैथिली ने अपनी गायिकी से साबित कर दिया कि संगीत की कोई सीमा नहीं होती। मैथिली ठाकुर अभी कॉलेज में हैं। वो संगीत और शिक्षा के बीच तालमेल बनाकर आगे बढ़ रही हैं।

ये भी पढ़ें:

होनहार मैथिली ठाकुर, देश के उस मध्यम वर्ग की नुमाइंदगी करती हैं, जिसमें प्रतिभा तो बहुत है, लेकिन उसे जाहिर करने और प्रसिद्धि पाने के लिए ताउम्र संघर्ष करना होता है। इस मामले में मैथिली खुशनसीब हैं क्योंकि उन्हें पिता के रूप में संगीत के एक बेहतरीन गुरु मिले हैं और सोशल मीडिया के रूप में एक मजबूत प्लेटफॉर्म भी। एक करोड़ से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं। चलिए अब आपको Maithili Thakur के गाये Garhwali Maangal Geet का वीडियो दिखाते हैं, उम्मीद है लाखों लोगों की तरह आपको भी ये जरूर पसंद आएगा। आगे देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: