उत्तराखंड देहरादूनDehradun Rajpur Road Shiv Mandir Elephant Video

देहरादून में राजपुर रोड, कुठाल गेट के पास घूम रहे हैं हाथी, सुबह के वक्त संभलकर चलें..देखिए वीडियो

सावधान! देहरादून की राजपुर रोड पर शिव मंदिर के आसपास घूम रहे हैं हाथी, लोगों ने वन विभाग से लगाई मदद की गुहार..देखिए वीडियो

dehradun elephant video: Dehradun Rajpur Road Shiv Mandir Elephant Video
Image: Dehradun Rajpur Road Shiv Mandir Elephant Video (Source: Social Media)

देहरादून: अब देहरादून भी जंगली जानवरों से अछूता नहीं रह गया है। जंगलों से निकल कर यहां सड़कों पर खुलेआम हाथी सैर करते नजर आ रहे हैं। इससे लोगों की जान पर बड़ा खतरा बन गया है।

Dehradun Rajpur Road Elephant Video

दरअसल⁩ देहरादून की राजपुर रोड पर शिव मंदिर के आसपास हाथी घूम रहे हैं। ऐसे में लोगों ने वन विभाग से कार्यवाही की अपील की है और क्षेत्रीय लोगों से सावधान रहने की अपील की है। हाथी सुबह के वक्त सड़कों पर निकल रहे हैं। ऐसे में मॉर्निंग वॉक करने वाले लोगों की जान पर भी एक बड़ा खतरा मंडरा रहा है। कब कहां कोई हाथी धमक पड़े यह कोई नहीं बता सकता। लोग सोशल मीडिया पर हाथी की वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करते हुए लोगों से सावधान रहने की अपील कर रहे हैं। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

लोगों की वन विभाग से मांग है कि जिस रास्ते से हाथी आते जाते हैं उसे बंद किया जाए। लोगों ने वन विभाग से अपील की है कि कुछ अनहोनी से पहले रायपुर में हाथियों की आवाजाही को लेकर सख्त कदम उठाएं जाएं।फेसबुक पर क्षेत्रीय निवासी नवीन पोखरियाल लिखते हैं " हाथी क्षेत्र में आवाजाही कर रहा है यह तो हम सबको अब पता चल रहा है लेकिन जिस रास्ते हाथी आ जा रहा है उस रास्ते को बंद क्यों नहीं किया जा रहा है। यह बहुत बड़ा सवाल है।"

वहीं स्वाति डोभाल लिखती हैं " आज फिर शिव मंदिर के पास हाथी देखा गया। यह बहुत बड़ा चिंता का विषय है। आप सभी से विनम्र निवेदन है कि मॉर्निंग वॉक करते हुए सतर्क रहें। वन विभाग को सूचित कर दिया गया है। उनके द्वारा आज टीम लगाई जा रही है।"