उत्तराखंड कोटद्वारurvashi rautela brother marriage kotdwar uttarakhand

गढ़वाल: भाई की शादी में शामिल होने गांव आई उर्वशी रौतेला, सिद्धबली में झुकाया सिर

भाई की शादी में आईं अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने हल्दी की रस्म में हिस्सा लिया। पढ़िए पूरी खबर

kotdwar urvashi rautela latest photo: urvashi rautela brother marriage kotdwar uttarakhand
Image: urvashi rautela brother marriage kotdwar uttarakhand (Source: Social Media)

कोटद्वार: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। पागलपंती, सिंह साहब द ग्रेट और हेट स्टोरी-4 जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकीं उर्वशी रौतेला उत्तराखंड की रहने वाली हैं और यहां होने वाले कार्यक्रमों में शिरकत करती रही हैं।

urvashi rautela brother marriage kotdwar uttarakhand

हाल में उर्वशी रौतेला अपने भाई की शादी में शिरकत करने के लिए कोटद्वार पहुंची। जयहरीखाल में अपनी बुआ के बेटे की शादी में आई उर्वशी ने हल्दी की रस्म में हिस्सा लिया। इसके बाद उन्होंने सिद्धबली मंदिर दर्शन किए। इस दौरान वो येलो कलर की ड्रेस मे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। उर्वशी के गांव आने की खबर पाते ही उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ जुट गई थी। अभिनेत्री ने भी फैंस को निराश नहीं किया और उनके साथ खूब फोटो खिंचवाई। इस दौरान उर्वशी की माता मीरा रौतेला और पिता मनवर सिंह भी मौजूद रहे। अभिनेत्री उवर्शी रौतेला ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2013 में बॉलीवुड फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से की थी, लेकिन वो दक्षिण भारतीय फिल्मों समेत कई बड़े प्रोजेक्ट्स में भी नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:

इन दिनों उर्वशी के पास दक्षिण भारतीय फिल्मों के कई प्रोजेक्ट हैं। वो मशहूर अभिनेता राम पोथिनेनी की फिल्म इंस्पेक्टर अविनाश में उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी। मीडिया से बातचीत करते हुए उर्वशी ने बताया कि उन्होंने कई दक्षिण भारतीय फिल्में साइन की हैं। निर्देशक सुशी गणेशन निर्देशित सूरज प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म दिल है ग्रे में वह विनीत सिंह व अक्षय ओबेरी के साथ दिखाई देंगी। इसके अलावा उन्होंने मोहन भारद्वाज निर्देशित फिल्म काला गुलाब साइन की है। यह फिल्म हिंदी और तेलुगू भाषाओं में बनाई जा रही है। बता दें कि हाल में उर्वशी रौतेला फिल्म वॉल्टेयर वीरैया के गाने बॉस पार्टी में नजर आई थीं। इसमें उनके साथ अभिनेता चिरंजीवी भी थे। 22 नवंबर को रिलीज हुए इस गाने को दो करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं। मेगास्टार चिंरजीवी और निर्देशक बॉबी कोल्ली की फिल्म वॉल्टेयर वीरैया अगले साल रिलीज होगी।