उत्तराखंड टिहरी गढ़वालTehri Garhwal Manya Chamoli won 25 lakh in KBC

गढ़वाल: 11 साल की मान्या ने KBC में जीते 25 लाख रुपये, धैर्य देखकर प्रभावित हुए अमिताभ

11 साल की मान्या ने शो में न सिर्फ 25 लाख रुपये जीते, बल्कि वो वहां मौजूद लोगों का दिल जीतने में भी कामयाब रहीं।

tehri manya chamoli kbc 25 lakh: Tehri Garhwal Manya Chamoli won 25 lakh in KBC
Image: Tehri Garhwal Manya Chamoli won 25 lakh in KBC (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: कौन बनेगा करोड़पति....वो टीवी शो जो अब तक कई आम लोगों को करोड़पति बना चुका है। इस शो में उत्तराखंड की कई बड़ी हस्तियां भी नजर आ चुकी हैं।

Tehri Garhwal Manya Chamoli won 25 lakh in KBC

हाल में उत्तराखंड की एक नन्ही परी मान्या चमोली को केबीसी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन संग स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला। मान्या ने शो में न सिर्फ 25 लाख रुपये जीते, बल्कि अभिनेता अमिताभ बच्चन और वहां मौजूद सभी लोगों का दिल भी जीता। उत्तराखंड के लोगों ने मान्या की जीत पर खुशी जताई है। मान्या सिर्फ 11 साल की हैं, लेकिन इतनी कम उम्र में ही उन्होंने वो सफलताएं हासिल की हैं, जिसका हममें से ज्यादातर लोग सिर्फ सपना ही देखते रह जाते हैं। मान्या के पिता डॉ. विनय चमोली वर्तमान में पंजाब में कार्यरत हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

मान्या चमोली मूलरूप से टिहरी गढ़वाल जिले की रहने वाली हैं। केबीसी में नजर आईं मान्या ने कठिन से कठिन सवालों का धैर्य से जवाब दिया। और इस तरह वो 25 लाख की धनराशि जीतने में कामयाब रहीं। मान्या ने अपनी चुलबुली बातों से सभी का मन मोह लिया। अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ ही वहां मौजूद सभी लोग मान्या से प्रभावित नजर आए। बता दें कि केबीसी में उत्तराखंड के मशहूर पर्यावरणविद् पद्मभूषण डॉ. अनिल प्रकाश जोशी, सोशल एक्टिविस्ट अनुराग चौहान और प्रो. प्रशांत शर्मा समेत कई बड़ी हस्तियां नजर आ चुकी हैं। हाल में टिहरी की मान्या चमोली को इस शो का हिस्सा बनने का अवसर मिला, जो कि उत्तराखंड के लिए गर्व की बात है। राज्य समीक्षा टीम की ओर से होनहार मान्या को शुभकामनाएं। हम उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।