उत्तराखंड रुड़कीAkshay Kumar helps Uttarakhand Ayushi sharma gave 15 lakh

उत्तराखंड की आयुषी की मदद के लिए आगे आए अक्षय कुमार, इलाज के लिए दिए 15 लाख रुपये

अभिनेता अक्षय कुमार रुड़की की बेटी के लिए बने देवदूत, की 15 लाख की मदद..पढ़िए पूरी खबर

uttarakhand aayushi sharma akshay kumar: Akshay Kumar helps Uttarakhand Ayushi sharma gave 15 lakh
Image: Akshay Kumar helps Uttarakhand Ayushi sharma gave 15 lakh (Source: Social Media)

रुड़की: अभिनेता अक्षय कुमार ने यह साबित कर दिया है कि इंसानियत आज भी बरकरार है और किसी की मदद करने में वे पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कई बाहर जरूरतमंद लोगों की मदद करके इंसानियत की जीती जागती मिसाल पेश की है।

Akshay Kumar helps Uttarakhand Ayushi sharma

आज एक बार फिर से अक्षय कुमार ने यह साबित कर दिया है कि ऑनस्क्रीन के साथ ही वे पर्दे के पीछे भी सुपरस्टार हैं। अब उन्होंने रुड़की की बेटी के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने रुड़की की आयुषी शर्मा के इलाज के लिए 15 लाख रुपये दिए हैं। साथ ही और धनराशि भी देने की बात कही है। आयुषी के परिवार ने अक्षय कुमार का आभार जताया है। दरअसल रुड़की के नेहरू नगर निवासी डा. योगेंद्र नाथ शर्मा अरुण की पोती आयुषी शर्मा राजस्थान के वनस्थली विद्यापीठ से पीएचडी कर रही हैं। चार माह पहले उनके पैरों में भयंकर दर्द हुआ और पैर सुन्न हो गए। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल ले जाया गया तो पता चला कि आयुषी का हार्ट केवल 15 प्रतिशत काम कर रहा है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पैरों की नसों में ब्लाकेज आने जाने से वहां तक खून नहीं जा रहा है। इसके चलते वह चल नहीं पा रही है। उसका हार्ट ट्रांसप्लांट चेन्नई में होना है। इसके इलाज के लिए 50 लाख का खर्च आना है। आयुषी के दादा डा. योगेन्द्र नाथ शर्मा अरुण ने प्रधानमंत्री राहत कोष से सहायता मांगी, लेकिन वहां से जवाब मिला कि यह अस्पताल केंद्र सरकार के पैनल में नहीं है। इसी बीच उपचार के लिए 30-35 लाख रुपये परिवार की ओर से जुटाए गए, लेकिन और धनराशि की व्यवस्था नहीं हो सकी। इसके बाद परिवार ने चाणक्य सीरियल के निर्देशक पद्मश्री डा. चंद्रप्रकाश द्विवेदी से संपर्क किया।उन्होंने इस संबंध में फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार से बात की जिसके बाद बड़ा हृदय दिखाते हुए अक्षय कुमार ने आयुषी के आपरेशन में मदद के लिए 15 लाख रुपये दे दिए है। साथ ही उन्होंने आयुषी के परिवार को आश्वासन दिया कि यदि और रुपयों की जरूरत पड़ी तो वे उनकी मदद जरूर करेंगे।