उत्तराखंड देहरादूनDehradun to goa direct flight all detail

खुशखबरी: देहरादून से गोवा के बीच शुरू होने वाली है डायरेक्ट फ्लाइट, जानिए कब होगी शुरुआत

Dehradun to goa direct flight देहरादून एयरपोर्ट पर अपनी नियमित फ्लाइट संचालित कर रही इंडिगो कंपनी ने देहरादून-गोवा के बीच नई हवाई सेवा शुरू करने का प्लान बनाया है।

dehradun goa flight detail: Dehradun to goa direct flight all detail
Image: Dehradun to goa direct flight all detail (Source: Social Media)

देहरादून: गोवा...पर्यटकों का पसंदीदा डेस्टिनेशन। जल्द ही गोवा और उत्तराखंड के बीच की दूरी घटने वाली है। उत्तराखंड के पर्यटक सीधी हवाई सेवा के जरिए गोवा पहुंच सकेंगे।

Dehradun to goa direct flight

इसी तरह गोवा से भी उत्तराखंड पहुंचना आसान होगा। गोवा और देहरादून के बीच सीधी हवाई सेवा की शुरुआत होने जा रही है। आगामी समर सीजन यानी अप्रैल से दोनों शहर हवाई सेवा से जुड़ सकते हैं। देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट से गोवा के लिए डायरेक्ट फ्लाइट शुरू करने की योजना है। देहरादून एयरपोर्ट पर अपनी नियमित फ्लाइट संचालित कर रही इंडिगो कंपनी ने देहरादून-गोवा के बीच अपनी नई हवाई सेवा शुरू करने का प्लान बनाया है। योजना पर काम जारी है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

Dehradun Goa flight

डीजीसीए व संबंधित विभागों से अनुमति मिलने पर देहरादून से गोवा के बीच सीधी उड़ान शुरू हो जाएगी। ये पहला मौका होगा जब देहरादून एयरपोर्ट से गोवा के लिए सीधी उड़ान शुरू की जाएगी। इसके लिए इंडिगो कंपनी ने अनुमति मांगी है, और संभावना है कि आगामी समर सीजन अप्रैल से देहरादून गोवा के बीच फ्लाइट शुरू हो जाएगी। देहरादून-गोवा के बीच हवाई सेवा के शुरू होने से प्रदेश के कई पैसेंजर सीधी उड़ान से गोवा जा सकेंगे वहीं गोवा के यात्री चारधाम यात्रा व अन्य कार्यों के लिए डायरेक्ट फ्लाइट से उत्तराखंड पहुंच सकेंगे। एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार आगामी समर सीजन में अप्रैल से देहरादून-गोवा के बीच हवाई सेवा संचालित की जाएगी। पर्यटकों के लिए देहरादून-गोवा के बीच हवाई सेवा का संचालित होना किसी सौगात से कम नहीं होगा। इससे प्रदेश में पर्यटन संबंधी गतिविधियां बढ़ेंगी।