उत्तराखंड नैनीतालActress Samantha Prabhu injured in Uttarakhand Nainital

उत्तराखंड में पुष्पा मूवी की आइटम गर्ल हुई घायल, शूटिंग के दौरान जख्मी हुए हाथ

नैनीताल में वेबसीरीज़ की शूटिंग के दौरान घायल हुई सामंथा, अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बयां किया दर्द

uttarakhand pushpa movie samntha: Actress Samantha Prabhu injured in Uttarakhand Nainital
Image: Actress Samantha Prabhu injured in Uttarakhand Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: ऊ अंटावा गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों नैनीताल में शूटिंग कर रही है, और शूटिंग करने के दौरान ही वे घायल हो गई हैं।

Actress Samantha Prabhu injured in Nainital

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने चोटिल हाथों की फोटो शेयर की है। उन्होंने इस घटना को 'पर्क्स ऑफ एक्शन' कहा है। बता दें कि सामंथा इन दिनों ओटीटी प्लेटफार्म के लिए बन रही हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज के इंडियन वर्जन 'सिटाडेल' की शूटिंग कर रही हैं। वे बीते मंगलवार को नैनीताल में शूटिंग के दौरान घायल हो गईं। उनके हाथों में गहरी खरोंचें आईं हैं। यह हादसा तब हुआ जब सातताल के निकट सामंथा एक एक्शन दृश्य फिल्मा रहीं थीं तब ये हादसा हुआ। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

सामंथा चोट आ जाने के कारण शूटिंग रोकनी पड़ी। सामंथा पुष्पा फिल्म के आइटम नंबर ऊ अंटावा से रातों रात प्रसिद्ध हो गईं थीं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए चोटिल हाथों की फोटो डालते हुए इस घटना को 'पर्क्स ऑफ एक्शन' कहा है। बता दें कि सामंथा बेहद फिट हैं और एक्शन सीन भी खुद करती हैं। अपने किरदार को प्रभावी बनाने के लिए सामंथा खुद ही एक्शन सीन दे रही थीं। ऐसे ही एक एक्शन सीन की शूटिंग करते समय वे घायल हो गईं। इसके लिए तीन मार्च से शूटिंग के लिए वरुण धवन भी आने वाले हैं। सीरीज में प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन भी प्रमुख भूमिका में हैं।