उत्तराखंड देहरादूनSS Rajamouli will come to shoot film in Uttarakhand

उत्तराखंड आ रहे हैं ऑस्कर विनर डायरेक्टर SS राजामौली, 400 करोड़ की फिल्म की होगी शूटिंग

एसएस राजामौली की आगामी फिल्म और कलाकारों का नाम सार्वजनिक नहीं हुआ है, लेकिन इसका एक बड़ा हिस्सा उत्तराखंड की वादियों में फिल्माया जाएगा।

SS Rajamouli uttarakhand: SS Rajamouli will come to shoot film in Uttarakhand
Image: SS Rajamouli will come to shoot film in Uttarakhand (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड फिल्म डेस्टिनेशन के तौर पर अपनी पहचान बना रहा है। बीते कुछ सालों में यहां कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग हुई। जिसके माध्यम से उत्तराखंड के कई कलाकारों को भी फिल्मों में काम करने का अवसर मिला।

SS Rajamouli to shoot film in Uttarakhand

अब फिल्म आरआरआर के गीत नाटू-नाटू के लिए ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाले निर्देशक एसएस राजामौली भी जल्द ही उत्तराखंड में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं। अगस्त महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। इसे लेकर वो पहले ही देवभूमि में कई लोकेशन देख चुके हैं। नाटू-नाटू गीत को ऑस्कर मिलने के बाद हर जगह फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली की चर्चा हो रही है। वह पहले भी बाहुबली जैसी बड़े बजट की मूवी बनाकर बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ चुके हैं। राजामौली अब एक बार फिर से बड़े बजट की फिल्म बनाने जा रहे हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

हालांकि अभी फिल्म और कलाकारों का नाम सार्वजनिक नहीं हुआ है, लेकिन इसका एक बड़ा हिस्सा उत्तराखंड की वादियों में फिल्माया जाएगा। बता दें कि पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के कार्यकाल में एसएस राजामौली उत्तराखंड में अपनी फिल्म के लिए लोकेशन देखने आए थे। राज्य सरकार ने लोकेशन दिखाने के लिए खास व्यवस्था भी की थी। जिसके बाद डायरेक्टर ने देहरादून और मसूरी के अलावा ऋषिकेश और हरिद्वार में कई खूबसूरत लोकेशन देखी थी। अगस्त के बाद उनकी फिल्म का बड़ा हिस्सा उत्तराखंड में फिल्माया जाएगा। इस फिल्म का बजट 300 से 400 करोड़ बताया जा रहा है। महानिदेशक सूचना बंशीधर तिवारी ने कहा कि बीते कुछ सालों में कई बड़ी फिल्में यहां पर फिल्माई गईं। जिनमें उत्तराखंड के कई कलाकारों ने अपना अभिनय दिखाया है। जो भी फिल्म की शूटिंग करने के लिए यहां पर आएगा, उसे राज्य सरकार की ओर से हरसंभव सहायता दी जाएगी।