उत्तराखंड देहरादूनUttarakhand Char Dham Yatra Namaste India Trip Helicopter Booking

उत्तराखंड चार धाम यात्रा के लिए आसानी से कीजिए हेलीकॉप्टर बुकिंग, 2 मिनट में पढ़िए काम की खबर

नमस्ते इंडिया ट्रिप ने अपने पैकेज इस तरह से तैयार किए गए हैं कि हर यात्री अपनी चारधाम यात्रा को आसान और सुलभ बना सकता है।

Uttarakhand Char Dham Yatra Helicopter Booking: Uttarakhand Char Dham Yatra Namaste India Trip Helicopter Booking
Image: Uttarakhand Char Dham Yatra Namaste India Trip Helicopter Booking (Source: Social Media)

देहरादून: चारधाम यात्रियों के सफर को सुखद बनाने के लिए नमस्ते इंडिया ट्रिप ने शानदार हेली पैकेज लांच किया है। पैकेज तैयार करते वक्त यात्रियों की डिमांड और उनकी जेब का पूरा ख्याल रखा गया है।

Uttarakhand Char Dham Yatra Helicopter Booking

पैकेज इस तरह से तैयार किए गए हैं कि हर यात्री अपनी चारधाम यात्रा को आसान और सुलभ बना सकता है। चारधाम यात्रा विश्व की सबसे कठिन धार्मिक यात्राओं में से एक है। यात्रियों को तमाम चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। नमस्ते इंडिया ट्रिप ने अपने पैकेज इस तरह से डिजायन किए हैं कि तीर्थयात्रा की अवधि 4 दिनों से ज्यादा नहीं होगी। हेलीकॉप्टर पैकेज में एक धाम और दो धाम से लेकर चारधाम यात्रा तक शामिल है। यात्री हेली सेवा के जरिए गंगोत्री, यमुनोत्री, केदारनाथ और बदरीनाथ के पवित्र मंदिरों की यात्रा कर सकते हैं, टॉप फेसेलिटी का लाभ उठा सकते हैं। नमस्ते इंडिया ट्रिप कंपनी को यात्रा संबंधी शानदार सेवा प्रदान करने के लिए जाना जाता है। साल 2009 में अस्तित्व में आई कंपनी चार्टर सेवाओं, यात्रा पैकेजों और अन्य सुविधाओं की पेशकश करते हुए यात्रियों के सफर को आसान बना रही है। नमस्ते इंडिया ट्रिप पर्यटन मंत्रालय, भारत सरकार के साथ रजिस्टर्ड है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

कंपनी की सेवाओं में हेलिकॉप्टर सेवा, पिकअप ड्रॉप सेवा, पर्यटन स्थलों का भ्रमण, लग्जरी रिजॉट्स में ठहरने का इंतजाम जैसी कई सुविधाएं शामिल हैं। भारत ही नहीं सिंगापुर, मलेशिया, बाली और दुबई आदि जैसे अंतरराष्ट्रीय स्थलों में भी नमस्ते इंडिया ट्रिप सेवाएं दे रही है। कंपनी के संस्थापक हर्षवर्धन कहते हैं कि हमने हमेशा विश्व स्तरीय सेवाएं देने पर ध्यान केंद्रित किया है। यात्रा क्षेत्र में बेहतर कनेक्टिविटी और परिवहन सेवाओं की मांग बढ़ रही है। लोग लंबी यात्रा करना चाहते हैं, लेकिन सुविधाजनक तरीके से। हम हर यात्री को ऐसी ही सेवाएं देने का प्रयास कर रहे हैं। मेहमान के चेहरे पर संतुष्टि और मुस्कान देखने से बेहतर कुछ नहीं। इसी कड़ी में हेलिकॉप्टर द्वारा चारधाम के दर्शनों के लिए विशेष सेवा लांच की गई है। जो यात्री शारीरिक परेशानी के चलते चारधाम की यात्रा में असमर्थ हैं, उनके लिए हमारी सेवाएं एक सपने के सच होने जैसी हैं। आप भी वेबसाइट https://www.namasteindiatrip.com/ जाकर यात्रा पैकेज के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं। [email protected] पर मेल कर अपने सवाल पूछ सकते हैं। साथ ही अधिक जानकारी के लिए दिए गए नंबर +919911395900, 9911572642 पर संपर्क करें।