उत्तराखंड रुद्रप्रयागkedarnath helicopter booking full in one day

Kedarnath helicopter booking: केदारनाथ के लिए जबरदस्त उत्साह, 1 दिन में बिके रिकॉर्ड टिकट

Kedarnath helicopter booking के लिए इस बार भी 1 ही दिन में 5275 टिकट बिक गए। पढ़िए पूरी खबर

Kedarnath helicopter booking : kedarnath helicopter booking full in one day
Image: kedarnath helicopter booking full in one day (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: बाबा केदार के दर्शनों के लिए इस बार भक्तों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। आलम ये है कि हेलीकॉप्टर बुकिंग की विंडो खुलते ही 5275 टिकट बुक हो गई।

kedarnath helicopter booking full

जी हां मंगलवार को दोपहर 12 बजे जैसे ही हेली टिकटों की बुकिंग के लिए आईआरसीटीसी का पोर्टल खुला। वैसे ही जबरदस्त बुकिंग देखने को मिली। एक ही दिन में 1 से 7 मई तक की यात्रा के लिए हेली टिकटों की बुकिंग फुल हो गई। आपको बता दें कि इस बार आईआरसीटीसी ने केदारनाथ हेलीकॉप्टर टिकट की जिम्मेदारी ली है। इस बार भी हेलिकॉप्टर से केदारनाथ जाने वाले तीर्थयात्री पोर्टल खुलने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

जैसे ही बुकिंग के लिए पोर्टल खुला, इसके कुछ ही घंटे में सभी स्लॉट फुल हो गए। इस वजह से कई यात्रियों के टिकट बुक करने की ख्वाहिश अधूरी रह गई। कई लोग दो से तीन घंटे की कोशिश के बाद किसी तरह पेमेंट मोड तक पहुंचे, तब तक सारे स्लॉट फुल हो गए। मंगलवार को 1 मई से 7 मई की हेली यात्रा के लिए टिकटों की बुकिंग की गई। 1 दिन में ही 5275 हेली टिकटों की बुकिंग हो गई। हेली टिकटों की बुकिंग में पूरी पारदर्शिता अपनाई जा रही है। आपको बता दें कि kedarnath helicopter booking के दौरान हेली टिकटों की ब्लैंक मार्केटिंग रोकने के लिए आईआरसीटीसी को बुकिंग का जिम्मा दिया गया है।