उत्तराखंड देहरादूनOperation of Dehradun Varanasi Janta Express cancelled

उत्तराखंड से यूपी जाने वाले रेल यात्री कृपया ध्यान दें, 9 मई तक रुक इस ट्रेन का संचालन

देहरादून से बनारस जाने वाली यह ट्रेन हुई रद्द, अब नौ मई के बाद होगा संचालन..आप भी पढ़ लीजिए पूरी खबर

Dehradun Varanasi train cancelled: Operation of Dehradun Varanasi Janta Express cancelled
Image: Operation of Dehradun Varanasi Janta Express cancelled (Source: Social Media)

देहरादून: अगर आप भी आने वाले दिनों में वाराणसी जाने वाली जनता एक्सप्रेस में यात्रा करने की सोच रहे हैं तो जरा अपने प्लान को कैंसिल कर दीजिए।

Dehradun Varanasi Janta Express canceled

रेलयात्रियों के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। देहरादून से चलकर वाराणसी जाने वाली जनता एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि ट्रैन का संचालन आगामी नौ मई तक रोक दिया गया है। दरअसल बनारस के पास पटरियों की रिमॉडलिंग के कारण ट्रेन का संचालन रद्द किया गया है। बताया जा रहा है कि जनता एक्सप्रेस को नौ मई तक रद्द कर दिया गया है। जिस कारण इस रूट पर चलने वाली दूसरी ट्रेनों पर यात्रियों का बोझ बढ़ गया है। सबसे ज्यादा प्रभाव उपासना एक्सप्रेस पर पड़ा है।

ये भी पढ़ें:

यह पहली बार नहीं है कि जनता एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया हो। बल्कि यह साल में तीसरी बार इस ट्रेन को रद्द किया गया है। इससे पहले दिसंबर से फरवरी तक कोहरे के कारण ट्रेन को रद्द किया गया था। इसके बाद अप्रैल में जनता एक्सप्रेस के साथ ही उपासना एक्सप्रेस और कुंभ एक्सप्रेस का संचालन रोक दिया था। कुछ दिन पहले ही तीनों ट्रेनों का संचालन शुरू किया गया था। लेकिन अब जनता एक्सप्रेस का संचालन फिर रोक दिया गया है जिससे बनारस और यूपी की तरफ जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा।