उत्तराखंड देहरादूनTwo trains running from Dehradun cancelled for 3 days

देहरादून से जाने वाले रेल यात्री ध्यान दें, 3 दिन के लिए रद्द हुई ये दो ट्रेन..पढ़िए पूरी डिटेल

ट्रेन सेवा रद्द होने से निश्चित तौर पर यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। उन्हें यातायात के लिए अन्य साधन तलाशने पड़ेंगे।

Dehradun Train Cancelled: Two trains running from Dehradun cancelled for 3 days
Image: Two trains running from Dehradun cancelled for 3 days (Source: Social Media)

देहरादून: रेल यात्री कृपया ध्यान दें। देहरादून से अलग-अलग शहरों के लिए चलने वाली दो ट्रेनें अगले कुछ दिन रद्द रहेंगी।

Two trains cancelled for 3 days from dehradun

ट्रेन सेवा रद्द रहने से निश्चित तौर पर यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। उन्हें यातायात के लिए अन्य साधन तलाशने पड़ेंगे। दरअसल रोजा-मुरादाबाद सेक्शन पर ट्रैफिक ब्लॉक लिया जा रहा है। इसके चलते रेलवे ने 13 से 15 मई के बीच इन ट्रेनों को रद्द करने का फैसला लिया है। जिन ट्रेनों की आवाजाही रद्द रहेगी, उनमें देहरादून-वाराणसी और देहरादून-हावड़ा के बीच चलने वाली जनता और हावड़ा कुंभ एक्सप्रेस शामिल हैं। ये दोनों ही ट्रेनें इस हफ्ते तीन दिन रद्द रहेंगी। वाराणसी से चलने वाली ट्रेन 13 व 14 मई, जबकि देहरादून से चलने वाली ट्रेन 14 व 15 मई को रद्द रहेगी। वहीं, हावड़ा से चलने वाली हावड़ा कुंभ एक्सप्रेस 13 व 14 मई और देहरादून से चलने वाली ट्रेन 14 व 15 को नहीं चलेंगी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

मुरादाबाद मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक सुधीर सिंह ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रोजा-मुरादाबाद सेक्शन के बंथरा स्टेशन पर इलेक्ट्रॉनिक इंटरलॉकिंग और लूप लाइन का काम किया जा रहा है। जिसके चलते दो ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित होगी। देहरादून और वाराणसी के बीच चलने वाली जनता एक्सप्रेस दो दिन रद्द रहेगी। कार्य पूरा होने के बाद इनका नियमित संचालन किया जाएगा। अगर आप भी जनता और हावड़ा कुंभ एक्सप्रेस के जरिए यात्रा की प्लानिंग कर रहे हैं तो ट्रेन सेवा संबंधी डिटेल जरूर चेक कर लें। ऐसा न करने पर असुविधा का सामना करना पड़ सकता है।