उत्तराखंड चमोलीviral video of boy holding leopard in lap in chamoli

गढ़वाल: गुलदार को उठाकर घर ले आया युवक, कुछ ने कहा-गजब, कुछ ने कहा-ये पुतला है

उत्तराखंड के पहाड़ी अंचल से एक बार फिर रौंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक शख्स गुलदार के बच्चे को गोद में लिए नजर आ रहा है। देखिए वीडियो

Chamoli kamal singh leopard : viral video of boy holding leopard in lap in chamoli
Image: viral video of boy holding leopard in lap in chamoli (Source: Social Media)

चमोली: सोशल मीडिया पर हमें हर दिन अजब-गजब वीडियो देखने को मिलते हैं। कुछ दिन पहले हल्द्वानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

viral video of boy holding leopard in chamoli

जिसमें एक शख्स जिंदा सांप को क्रूरता से चबाते नजर आया, अब उत्तराखंड के पहाड़ी अंचल से एक बार फिर रौंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है, हालांकि राज्य समीक्षा इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता। इस वीडियो में एक शख्स गुलदार के बच्चे को गोद में लिए नजर आ रहा है। जैसा कि हम सब जानते हैं कि उत्तराखंड के पहाड़ी जिलों में गुलदार किस कदर उत्पात मचाए हुए हैं, ऐसे में जब ये वीडियो सामने आया तो लोग डर से सिहर गए। कुछ ने गुलदार के बच्चे को गोद में उठाने वाले युवक की हिम्मत की दाद भी दी। कुछ का कहना है कि ये पुतला लग रहा। क्योंकि जिस साइज का ये है, उस लिहाज से इस गुलदार की उम्र एक साल और वजन 35-40 kg होना चाहिए। जो इतनी आसानी से नहीं ले जाया जा सकता चढ़ाई पर। ऊपर से गुलदार हिल डुल भी नहीं रहा। आगे देखिए वीडियो।

ये भी पढ़ें:

वीडियो चमोली का बताया जा रहा है, वहीं जिस युवक ने गुलदार के बच्चे को उठाया हुआ है, उसका नाम कमल सिंह बताया जा रहा है। युवक ने गुलदार के बच्चे को क्यों पकड़ा, इसके पीछे एक कहानी बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि गुलदार इस युवक की बकरी को उठा ले गया था, ये बात युवक को इस कदर आहत कर गई कि उसने बदला लेने की ठान ली। वो जंगल से गुलदार के शावक को उठा लाया। सोशल मीडिया पर युवक की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। हालांकि राज्य समीक्षा इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता। घटना को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है। देखिए वीडियो (वीडियो साभार- यूके पीडिया)