उत्तराखंड रुद्रपुरRudrapur Food Delivery Girl Manisha Bora Story

ये है रुद्रपुर की पहली फूड डिलिवरी गर्ल मनीषा, दो बेटियों की मां के हौसले को सैल्यूट

स्विगी की फूड डिलीवरी करने वाली यह लड़की पेश कर रही है मिसाल, आप भी सुनकर कह देंगे वाह..पढ़िए पूरी कहानी

Rudrapur Manisha Bora: Rudrapur Food Delivery Girl Manisha Bora Story
Image: Rudrapur Food Delivery Girl Manisha Bora Story (Source: Social Media)

रुद्रपुर: जहां एक ओर लगातार स्त्री द्वेषी खबरें पढ़ने मिलती हैं, ऐसे में इस प्रकार की खबरें समाज मे मिसाल पेश करती हैं। ऐसी पॉजिटिव खबरें पढ़कर आपका मन भी प्रसन्न हो जाएगा।

Rudrapur Food Delivery Girl Manisha Bora

अक्सर आप डिलवरी बॉय टर्म से वाकिफ होते हैं मगर उत्तराखंड के जनपद चंपावत टनकपुर की रहने वाली मनीषा ने डिलीवरी गर्ल टर्म का जीता जागता उदाहरण पेश किया है। वह उधम सिंह नगर के रुद्रपुर में फूड डिलीवरी गर्ल के तौर पर काम कर रही हैं और उन तमाम लड़कियों के लिए मिसाल पेश कर रही हैं जो कि समाज और परिवार के डर से काम नहीं करती। मनीषा डिलवरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करती हैं। मनीषा इन दिनों चर्चा का विषय बन गई हैं। मनीषा का रुद्रपुर में फूड डिलीवरी करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

दरअसल चंपावत जिले के टनकपुर क्षेत्र की रहने वाली मनीषा बोरा काम की तालाश में दो महीने पहले ही रुद्रपुर आई थी। जब कई जगह पर रोजगार की तालाश करने के बाद भी जॉब नहीं लगीं तो एक दिन स्विगी से जुड़े युवक से कंपनी के बारे में जानकारी ली। फिर स्विगी से जुड़कर वे पिछले डेढ़ महीने से यूएसनगर में फूड डिलीवरी करने जाती हैं। उनकी दो बेटियां हैं। अपनी दो बेटियों के अच्छे भविष्य के लिए मनीषा ने काम शुरु किया। उनका कहना है कि लगातार सुबह से लेकर रात 11-12 बजे तक ऑनलाइन ऑर्डर आने पर वे फूड डिलीवरी करती हैं।मनीषा ने कहा कि शुरुआती दिन काफी संघर्षमय थे। अब उन्हें फूड डिलीवरी का काम काफी अच्छा लगता है। वे तमाम महिलाओं के लिए समाज में मिसाल पेश करना चाहती हैं।