उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालBollywood star Anupam Kher in Lansdowne

गढ़वाल राइफल के जवानों के बीच पहुंचे बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर, दुर्गा देवी मंदिर में की पूजा

लैंसडौन की खूबसूरत वादियों में अनुपम खेर ने लिया फिल्म का मुहूर्त शॉट, देखने के लिए उमड़ पड़ी फैंस की भीड़

Anupam Kher Lansdowne: Bollywood star Anupam Kher in Lansdowne
Image: Bollywood star Anupam Kher in Lansdowne (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: हाल ही में बॉलीवुड के एक्टर और निर्देशक अनुपम खेर लैंसडाउन में पहुंचे। बताया जा रहा है कि वह अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग के सिलसिले में यहां पहुंचे हैं।

Anupam Kher in Lansdowne

यह फिल्म इंडियन आर्मी के ऊपर आधारित है। ऐसे में उत्तराखंड से ज्यादा अच्छी जगह इसकी शूटिंग के लिए नहीं हो सकती। लैंसडौन पहुंचे निर्माता, निर्देशक और अभिनेता अनुपम खेर ने मंगलवार को गढ़वाल राइफल्स रेजीमेंट केंद्र के दुर्गा मंदिर में माता का आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद उन्होंने गढ़वाल राइफल्स रेजीमेंट केंद्र में ही अपनी फिल्म का मुहूर्त शॉट लिया। जैसे ही उनके फैंस को पता लगा कि अनुपम खेर वहां पर मौजूद हैं तो उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस की भीड़ इकट्ठा हो गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

अभिनेता अनुपम खेर की एक झलक पाने के लिए मंगलवार को लोग सुबह से ही गढ़वाल मंडल विकास निगम अतिथि गृह के पास और टिप इन टॉप के पास एकत्र हो गए। बताया जा रहा है कि दोपहर में टिप इन टॉप के पास पहले फिल्म का मुहूर्त शॉट लेने की योजना बनाई गई थी लेकिन वहां लोगों की भीड़ होने के कारण वह संभव न हो सका और उस कार्यक्रम को कुछ देर के लिए स्थगित करना पड़ा। अनुपम खेर ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और उनके साथ में खूब तस्वीरें खिंचवाईं। सुबह करीब साढ़े 9 बजे अनुपम खेर अतिथि गृह से निकलकर सेना के जवानों के साथ गढ़वाल राइफल्स के दुर्गा देवी मंदिर पहुंचे। वहां उन्होंने सबसे पहले माता का पूजन किया और इसके बाद फिल्म का मुहूर्त शॉट लिया।