उत्तराखंड नैनीतालBollywood actor Abhay Deol in Nainital

उत्तराखंड में बॉलीवुड एक्टर अभय देओल, फैंस की उमड़ी भीड़, यहां चल रही है शूटिंग

Nainital Abhay Deol फिल्म में बॉलीवुड के बड़े चेहरे दिखेंगे, साथ ही स्थानीय कलाकारों को भी काम का मौका मिलेगा।

Nainital Abhay Deol: Bollywood actor Abhay Deol in Nainital
Image: Bollywood actor Abhay Deol in Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: उत्तराखंड की खूबसूरत वादियां फिल्म निर्देशकों की पहली पसंद बनी हुई हैं। बीते कुछ सालों में यहां कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग हुई।

Bollywood actor Abhay Deol in Nainital

इन दिनों नैनीताल में भी अभिनेता अभय देओल की फिल्म की शूटिंग हो रही है। अभिनेता अभय देओल शूटिंग के लिए सरोवर नगरी पहुंचे हुए हैं। बुधवार को अभय ने मॉल रोड, मल्लीताल रिक्शा स्टैंड व पंत पार्क में झील किनारे कई सीन फिल्माए। इस दौरान उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों हिमाचल प्रदेश में हुई थी। वहां से बुधवार को टीम नैनीताल पहुंची। अगले 22 दिनों तक फिल्म की शूटिंग नैनीताल शहर और समीपवर्ती इलाकों में की जाएगी। फिल्म में बॉलीवुड के बड़े चेहरे दिखेंगे, साथ ही स्थानीय कलाकारों को भी काम का मौका मिलेगा। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

प्रोड्यूसर मयंक सिंह ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर फरहान अंसारी हैं। इसमें जीनत अमान और शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। नैनीताल में अभय देओल व नुसरत भरूचा की शूटिंग होनी है। ज्यादातर शूटिंग शहर के स्कूलों में की जाएगी। स्थानीय कलाकार चारु तिवारी सहित अन्य को भी इस फिल्म में अभिनय का मौका मिलेगा। बता दें कि नैनीताल में कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। अक्टूबर में तीन पत्ती फिल्म की शूटिंग को लेकर अभिनेत्री काजोल, कृति सेनन समेत तमाम कलाकार यहां पहुंचे थे। अब अभिनेता अभय देओल बन-टिक्की फिल्म की शूटिंग के लिए नैनीताल आए हैं। अगले कुछ दिनों तक फिल्म यूनिट नैनीताल में ही रहेगी और आस-पास के क्षेत्रों में फिल्म के सीन फिल्माएगी।