उत्तराखंड पिथौरागढ़Vehicle falls into deep ditch in Pithoragarh 3 dead

Uttarakhand news: उत्तराखंड में भीषण हादसा, गहरी खाई में गिरी कार, पिता-बेटे समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत

सड़क हादसे में पिता-बेटे की मौत के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है। पलेटा में हुए इस हादसे में तीन लोगों की जान चली गई।

Pithoragarh Road Hadsa: Vehicle falls into deep ditch in Pithoragarh 3 dead
Image: Vehicle falls into deep ditch in Pithoragarh 3 dead (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: उत्तराखंड में सफर जोखिमभरा बना हुआ है। यहां हर दिन सड़क हादसे हो रहे हैं।

Vehicle falls into deep ditch in Pithoragarh

बुधवार को सीमांत जिले पिथौरागढ़ में बड़ा हादसा हो गया। यहां दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की जान चली गई। मरने वालों में पिता-बेटा भी शामिल हैं। अचानक हुए हादसे के बाद पीड़ित परिवारों में कोहराम मचा है। चार लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुधवार को पिथौरागढ़ में दो बड़े हादसे हुए। पहला हादसा नैनीपातल इलाके में हुआ, वहीं दूसरा हादसा पलेटा इलाके में हुआ है। नैनीपातल इलाके में पाले में रपट कर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की सूचना है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। दूसरा हादसा पलेटा के पास हुआ।

ये भी पढ़ें:

पुलिस को सूचना मिली थी कि सतगढ़ से पिथौरागढ़ की ओर जा रही वैगनऑर कार पलेटा के पास अनियंत्रित होकर करीब 600 मीटर गहरी खाई में गिर गई। जिसके बाद एसडीआरएफ और पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। कार में सवार लोगों को खाई से बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक सभी लोग दम तोड़ चुके थे। मरने वालों में शुभम कापड़ी उम्र 24 पुत्र हरीश चन्द्र कापड़ी, हरीश चन्द्र कापड़ी उम्र 52 पुत्र केदार दत्त कापड़ी और 25 वर्षीय रोहित बोनाल शामिल हैं। ये सभी कनालीछीना और बजेटी के रहने वाले थे। हादसे में हरीश चंद्र और उनके बेटे शुभम कापड़ी की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है। घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा है। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।