उत्तराखंड श्रीनगर गढ़वालthree Guldaars spoted in residential colonies of Srinagar Garhwal

गढ़वाल की इस कॉलोनी में बेखौफ घूम रहे 3 गुलदार, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें

श्रीनगर गढ़वाल की आवासीय तीन गुलदार बस्तियों में घूम रहे हैं, इनकी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं, जिसमें एक साथ दिखे तीन गुलदार.. पढ़िए

3 Guldaars in shrinagar: three Guldaars spoted in residential colonies of Srinagar Garhwal
Image: three Guldaars spoted in residential colonies of Srinagar Garhwal (Source: Social Media)

श्रीनगर गढ़वाल: श्रीनगर गढ़वाल में क्षेत्र में लोगों में गुलदार की दहशत है। यहां तीन गुलदार सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए। आवासीय बस्तियों में कई स्थानों पर गुलदार सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ।

3 Guldaars spoted in colonies of Srinagar Garhwal

गढ़वाल में गुलदार के बढ़ते मूवमेंट से लोगों में दहशत का महौल है। कुछ दिन पूर्व श्रीनगर गढ़वाल के बजीरों के बाग में एक के बाद एक तीन गुलदार दिखाई दिए। इसके बाद यहां की अलकनंदा कालोनी में सीसीटीवी कैमरे में गुलदार का मूवमेंट कैद हुआ। अब स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक नेशनल हाईवे पर भी गुलदार दिखाई दिया है। जिसके बाद से यहां लोगों में दहशत बनी हुई है। कल पौड़ी जिले के विकासखंड खिर्सू के ग्राम पंचायत ग्वाड़ में एक 11 साल के बच्चे को गुलदार ने अपना निवाला बना लिया। नगर पालिका रुद्रप्रयाग के अंतर्गत सुविधानगर वार्ड में बद्रीनाथ हाईवे पर दो दिन पहले रात्रि को गुलदार आ धमका। आगे पढ़िए..

ये भी पढ़ें:

इससे पहले बीते 30 दिसम्बर को बेलनी वार्ड में भी गुलदार ने एक कुत्ते का निवाला बनाया था। स्थानीय लोगों ने वन विभाग से सुरक्षा की मांग की है। इन दिनों उत्तराखंड के पर्वतीय इलाकों में गुलदार-बाघ का आतंक चरम पर है। रुद्रप्रयाग में भी गुलदार आबादी वाले इलाकों में घूमते देखा गया है। सोमवार को यहां सुविधानगर में गुलदार को देखा गया। घटना की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं। गुलदार पशु चिकित्सालय कार्यालय से बदरीनाथ हाईवे पर छलांग लगाकर दूसरी ओर स्थित वन विभाग के आवासीय भवनों की ओर भागता दिखाई दिया। कुछ महीने पहले महादेव मोहल्ला, अमसारी, पुनाड़, गुलाबराय, माई की मंडी समेत स्थानों में गुलदार की आवाजाही देखी गई। 30 दिसंबर को गुलदार ने एक पालतू कुत्ते को अपना निवाला बना लिया। इस घटना का वीडियो भी सामने आया था। गुलदार के डर से लोग शाम होने से पहले ही घरों में कैद हो जाते हैं। बाजारों में भी सन्नाटा पसरा है। स्थानीय लोगों ने वन विभाग से गुलदार को पकड़ने की मांग की है।