उत्तराखंड टिहरी गढ़वालGuldar attacks three women in Kirtinagar panic in the area

कीर्तिनगर में तीन महिलाओं पर गुलदार का हमला, इलाके में दहशत

हमले में महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leopard Attack Kirtinagar: Guldar attacks three women in Kirtinagar  panic in the area
Image: Guldar attacks three women in Kirtinagar panic in the area (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड में गुलदार के हमले की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। आज टिहरी जिले के कीर्तिनगर में गुलदार ने तीन महिलाओं पर एक साथ हमला कर दिया।

Guldar attacks three women in Kirtinagar

हमले में महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। जानकारी के मुताबिक नैथाणा में रहने वाली मेघना चौहान 30 साल, सुमित्रा चौहान 32 साल और सम्पदा देवी 70 साल दोपहर को करीब 12.30 बजे मल्या नैथाणा में घास लेने गई थी, तभी वहां घात लगाए बैठे गुलदार ने रिश्ते में ननद-भाभी मेघना और सुमित्रा चौहान पर हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें:

इस दौरान सुमित्रा ने हिम्मत दिखाते हुए गुलदार पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए, जिस कारण गुलदार वहां से भाग गया, लेकिन जाते हुए गुलदार ने सम्पदा देवी पर भी हमला कर दिया। सम्पदा देवी ने शोर मचाया तो गुलदार वहां से भाग गया। जैसे ही ये खबर गांव में पहुंची तो ग्रामीण मौके पर पहुंचे और तीनों महिलाओं को हॉस्पिटल लेकर गए। घटना के बाद इलाके में दहशत है। ग्रामीणों ने विभाग से गुलदार को पकड़ने के लिए इलाके में पिंजरा लगाने की मांग की है। वन अधिकारियों ने बताया कि क्षेत्र मे गश्त बढ़ाई गई है। पिंजरा लगाने के लिए उच्च अधिकारियों को पत्र लिखा गया है।