उत्तराखंड नैनीतालJubin Nautiyal in Baba Neem Karauli Ashram Kainchi Dham Nainital

नैनीताल: बाबा नीम करौली के दर्शन करने पहुंचे जुबिन नौटियाल, कैंची धाम में लगाया ध्यान

मशहूर गायक जुबिन नौटियाल ने कैंची धाम में बाबा का ध्यान किया। इसके बाद उन्होंने अपना प्रसिद्ध भजन गीत ‘अवध में राम आए हैं’ भी गाया।

Jubin Nautiyal in Kainchi Dham: Jubin Nautiyal in Baba Neem Karauli Ashram Kainchi Dham Nainital
Image: Jubin Nautiyal in Baba Neem Karauli Ashram Kainchi Dham Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: बॉलीवुड के मशहूर गायक जुबिन नौटियाल बाबा नीम करौली के दर्शन करने नैनीताल के कैंची धाम पहुंचे।

Jubin Nautiyal in Baba Neem Karoli Ashram Kainchi Dham

इस दौरान वो पूरी तरह बाबा की भक्ति में लीन नजर आए। जुबिन ने काफी देर तक कैंची धाम में ध्यान लगाया। उन्होंने करीब 1 घंटे तक बाबा का ध्यान किया। इसके बाद उन्होंने अपना प्रसिद्ध भजन गीत ‘अवध में राम आए हैं’ भी गाया। मंदिर समिति के अध्यक्ष प्रदीप साह ने बताया कि जुबिन नौटियाल ने पहली बार बाबा के दर्शन किए। वो करीब एक घंटा मंदिर परिसर में रहे। इस दौरान उन्होंने बाबा से प्रार्थना कर हनुमान चालीसा का पाठ किया। साथ ही बाबा की शिला के पास बैठकर ध्यान भी लगाया। उन्होंने मंदिर समिति के लोगों से बाबा के बारे में जाना। आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

जुबिन नौटियाल ने कहा कि बाबा के दर पर आकर मन को शांति मिली है। जैसा बाबा और कैंची धाम के लिए सुना था, यह जगह उससे भी कहीं अधिक सुंदर और ऊर्जा से भरी है। वो जल्द दोबारा बाबा के दर्शन के लिए कैंची धाम आएंगे। नैनीताल में स्थित बाबा नीम करौली का कैंची धाम लोगों की आस्था का केंद्र बनता जा रहा है। बाबा के दर पर श्रद्धा का सैलाब उमड़ा रहा है। बीते साल से अब तक कई नामी हस्तियां और खिलाड़ी बाबा का आशीर्वाद लेने के लिए कैंची धाम आ चुके हैं। यहां हर क्षेत्र की बड़ी हस्तियों की आवाजाही लगी रहती है। इसे देखते हुए राज्य सरकार कैंची धाम के पास सुविधाएं विकसित करने पर ध्यान दे रही है।