उत्तराखंड उधमसिंह नगरcaught growing Opium in the middle of wheat crop

उत्तराखंड: गेहूं की फसल के बीच में उगा रहा था अफीम, 104 किलो के साथ आरोपी गिरफ्तार

घटना उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में केलाखेड़ा इलाके की है, जहां गेहूं की आड़ में अफीम की खेती कर रहा एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया..

growing Opium: caught growing Opium in the middle of wheat crop
Image: caught growing Opium in the middle of wheat crop (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: ऊधमसिंहनगर का रुद्रपुर शहर....यहां गेहूं के खेत की आड़ में अफीम की खेती की जा रही थी। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी की गिरफ्तार किया है।

Caught growing Opium in the middle of wheat crop

पुलिस ने मौके से एक क्विंटल अफीम के पौधे डोडा समेत कब्जे में लिए हैं। घटना केलाखेड़ा इलाके की है, जहां गेहूं की आड़ में अफीम की खेती कर रहा एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस के मुताबिक केलाखेड़ा थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव में एक व्यक्ति ने गेहूं के खेत के बीच में अफीम बो दिए। इतना ही नहीं अफीम का पौधा तैयार भी हो गया, लेकिन इसकी भनक पुलिस को लग गई। जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो दलजीत सिंह के खेत में गेहूं के पौधों के साथ-साथ अफीम के पौधे भी उगे दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें:

दलजीत सिंह के खेत में गेहूं के साथ अफीम के पौधे दिखने पर पुलिस टीम ने 104 किलो अफीम के पौधों को कब्जे में लिया और खेत मालिक दलजीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी दलजीत के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। बता दें कि कुछ दिन पहले रुद्रपुर में एएनटीएफ और दिनेशपुर थाना पुलिस ने एक किलो 20 ग्राम अफीम के साथ दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपी यूपी से अफीम लाकर उत्तराखंड में महंगे दामों में बेचते थे।