उत्तराखंड श्रीनगर गढ़वालPM Modi Road Show on three seats in Uttarakhand

उत्तराखंड: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का "रथ" तैयार, इन 3 संसदीय सीटों पर करेंगे रोड शो

सूत्रों के मुताबिक लोकसभा चुनाव 2024 में, PM मोदी उत्तराखंड में तीन संसदीय सीटों पर कर सकते हैं रैली..

PM Modi Road Show in Uttarakhand: PM Modi Road Show on three seats in Uttarakhand
Image: PM Modi Road Show on three seats in Uttarakhand (Source: Social Media)

श्रीनगर गढ़वाल: उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। जल्द ही बीजेपी पीएम मोदी के कार्यक्रम की तिथि और स्थान की घोषणा करेगी।

PM Modi Road Show in 3 Lok Sabha Seats of Uttarakhand

प्रधानमंत्री द्वारा आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों का विशेष रथ मंगलवार को देहरादून पहुंचा गया है। उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव के तहत पहले चरण में मतदान होना है और प्रचार के लिए एक महीने से भी कम समय बचा है। इसलिए भाजपा जल्द ही चुनावी रैलियों का कार्यक्रम तय करने जा रही है। जिसके तहत उत्तराखंड में भाजपा द्वारा प्रधानमंत्री की तीन रैलियां आयोजित करने की योजना बना रही है। साथ ही केंद्र के कुछ अन्य बड़े नेताओं के कार्यक्रमों की तैयारियाँ भी हैं।
कार्यक्रम को तय करने के लिए, केंद्रीय नेतृत्व को एक-दो दिन में मंजूरी के लिए भेज दिया जाएगा। जिसके बाद अनुमोदन के आधार पर प्रदेश में रैलियों का आयोजन किया जाएगा। भाजपा के सूत्रों के अनुसार, पार्टी ने सभी सीटों पर प्रधानमंत्री की रैलियों का प्रस्ताव तैयार किया था लेकिन दक्षिणी राज्यों में प्रधानमंत्री के अधिक कार्यक्रमों के प्रस्ताव के कारण, अभी तीन ही रैलियों की योजना बनाई गई है। आगे पढ़िए.,..

ये भी पढ़ें:

भाजपा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने इस बारे में बताया कि प्रधानमंत्री के साथ, पार्टी के अन्य प्रमुख नेताओं की सभा और अन्य कार्यक्रमों की तिथि व स्थान जल्द ही निर्धारित किए जाएंगे। साथ उन्होंने बताया कि विशेष ‘रथ’ पार्टी कार्यालय पहुंच गया है जिसमें प्रधानमंत्री मोदी सहित कई अन्य प्रमुख नेताओं के रोड शो होंगे।

इन 3 संसदीय सीटों पर हों सकते हैं पीएम मोदी के रोड शो:

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बताया कि भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होने वाले केंद्रीय मंत्रियों के नाम भी जल्द ही घोषित किए जाएंगे। गढ़वाल मंडल में हरिद्वार, और पौड़ी गह्र्वल सीट के साथ ही कुमाऊं मंडल में उधमसिंह नगर में PM मोदी रैली कर सके हैं। केंद्रीय नेतृत्व की मंजूरी के कार्यक्रम को तय किया जाएगा। जिसके बाद अनुमोदन के आधार पर प्रदेश में रैलियों का आयोजन किया जाएगा।