उत्तराखंड नैनीतालVoters Awareness Reel Competition in Uttarakhand

उत्तराखंड: चुनावी रील बनाओ, यहां टैग करो और इनाम पाओ.. पहले तीन को मिलेगा पुरस्कार

मतदाता जागरूकता और मतदान का आह्वान - मतदाताओं को जागरूक करने के लिए रील प्रतियोगिता का आयोजन।

Voters Awareness Reel: Voters Awareness Reel Competition in Uttarakhand
Image: Voters Awareness Reel Competition in Uttarakhand (Source: Social Media)

नैनीताल: मतदाता जागरूकता के लिए स्वीप नैनीताल ने लोगों से रील बनाने और इनाम पाने की घोषणा की है। पहला, दूसरा व तीसरा पुरस्कार और साथ में कई गिफ्ट दिए जाएंगे।

Voters Awareness Reel Competition in Uttarakhand

अगर आप भी सोशल मीडिया पर रील बनाते हैं तो इस बार आपके लिए है SVEEP (Systematic Voters' Education and Electoral Participation) यह भारत में मतदाता शिक्षा, मतदाता जागरूकता का प्रचार-प्रसार करने एवं मतदाता की जानकारी बढ़ाने के लिए एक प्रमुख कार्यक्रम है। इनके द्वारा मतदाता को जागरूक करने के लिए इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है, आइए जानते हैं पूरी प्रक्रिया के बारे में।
* स्वीप नैनीताल द्वारा रील प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। जिसका थीम है ‘मतदाता जागरूकता और मतदान का आह्वान।’
* इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए रील बनाना होगा और स्वीप नैनीताल के फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज पर टैग करना होगा, अंतिम तिथि 26/03/2024 है। इसमें सबसे अच्छी तीन रील को ईनाम भी मिलेगा। आगे पढ़िए..

ये भी पढ़ें:

* प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ रील्स को पहला, दूसरा, तीसरा पुरस्कार और प्रशंसा प्रमाण पत्र दिए जाएंगे। जिला समन्वयक श्री सुरेश अधिकारी ने बताया कि रील प्रतियोगिता मतदाता जागरूकता के लिए एक प्रभावी माध्यम है और इससे यह संदेश घर-घर पहुंचेगा। इसके माध्यम से लोगों को मतदान के महत्व को समझाया जा सकता है और उन्हें सकारात्मक रूप से मतदान में भाग लेने के लिए प्रेरित किया जा सकता है।
REEL बनाकर यहाँ करें टैग:-
Facebook id - SVEEP NAINITAL
Instagram id - @SVEEPNAINITAL