उत्तराखंड हल्द्वानीHorrific road accident on Holi painful death of three people including retired S

उत्तराखंड: होली के दिन भीषण सड़क हादसा, रिटायर्ड सूबेदार समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Horrifiing Holi: होली मनाने नानी के घर आया था 22 साल का स्वयं कुमार, कार एक्सीडेंट हुई तो तीन लोगों के साथ जान से हाथ धो बैठा...

Horrifiing Holi in Haldwani: Horrific road accident on Holi painful death of three people including retired S
Image: Horrific road accident on Holi painful death of three people including retired S (Source: Social Media)

हल्द्वानी: होली का त्योहार, रंगों का त्यौहार। परंतु, इस रंगों के त्यौहार में नशा मिलते ही रंग में भंग पड़ जाता है। उत्तराखंड के नैनीताल जिले के हल्द्वानी से ऐसी ही एक दुःखद घटना सामने आ रही है। जब होली का त्योहार पूरे देश में हर्षोल्लास से मनाया जा रहा था उसी वक्त एक दिल्ली नंबर की अनियंत्रित कार ने 3 जानें ले लीं, सड़क हादसे में रिटायर्ड सूबेदार सहित तीन लोगों की मौत हो गई।

Horrifiing Holi in Haldwani: three Deaths

स्थानीय रिपोर्ट्स के अनुसार, होली की सुबह, सोमवार को दिल्ली की एक कार वाहन संख्या DL 4CAH 8976 हल्द्वानी से काठगोदाम की ओर जा रही थी। हल्द्वानी में देवाशीष होटल के पास चौकी भोटिया पड़ाव क्षेत्र में अचानक कार अनियंत्रित होकर नगर निगम के कूड़ेदान से टकरा गई। जिससे कार में सवार पांच लोगों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटनाग्रस्त कार ने पैदल चल रहे दो स्थानीयों को भी टक्कर मार दी, जिससे दोनों की भी मौत हो गई। मृतकों में स्वयंम कुमार (22) निवासी दिल्ली, रिटायर्ड सूबेदार जगजीवन धैला निवासी सुभाष नगर हल्द्वानी और पूरन चंद्र शर्मा निवासी आवास विकास हल्द्वानी शामिल हैं।
कार में सवार चार अन्य लोग तरुण कुमार निवासी दमवाढुंगा, अमित कुमार निवासी रानीबाग, करण कुमार निवासी दमवाढुंगा एवं आशीष कुमार निवासी दिल्ली गंभीर रूप से घायल हैं। मृतक स्वयंम कुमार दिल्ली में बीबीए का छात्र है और होली मनाने अपने नानी के घर दमवाढुंगा आया हुआ था जबकि मृतक राहगीर जगजीवन रिटायर्ड सूबेदार थे। ये खबर सुनते ही परिवार में होली की सारी खुशियां मातम में तब्दील हो गई। इस भयानक सड़क हादसे की खबर से मृतकों के परिवारों में कोहराम मचा गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।