उत्तराखंड देहरादूनLove Jihad Hindu Girl tortured in Dehradun

देहरादून में युवक ने धर्म छिपाकर युवती से किया दुष्कर्म, घिनौनी हरकत में दोस्त भी शामिल

देहरादून में एक मामला सामने आया है, यहाँ युवक पर धर्म बदलकर हिंदू युवती को प्रेम जाल में फंसाने, शारीरिक संबंध बनाने और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप है।

Love Jihad in Dehradun: Love Jihad Hindu Girl tortured in Dehradun
Image: Love Jihad Hindu Girl tortured in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: पीड़िता का आरोप है कि पिछले साल युवक ने राहुल बनकर 16 वर्षीय युवती से दोस्ती की और उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया। इसके बाद युवक ने उसे होटल में बुलाकर दुष्कर्म को अंजाम दिया और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी। मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

A Muslim youth Raped A Hindu Girl in Dehradun

देश में लगातार दुष्कर्म के मामले बढ़ रहे हैं खासकर नाबालिक लड़कियों के साथ और यह समाज के लिए एक चिंताजनक विषय है। नाबालिक लड़कियों के साथ इस प्रकार के अपराधों को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने की आवश्यकता है। देहरादून में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहाँ पर एक मुश्लिम युवक ने 16 वर्षीय हिन्दू लड़की को नाम बदलकर उसे अपने प्यार के जाल में फंसाया और शारीरिक सबंध बनाए। उसने अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी भी दी।

हिन्दू बनकर प्रेमजाल में फंसाया

पुलिस में बयान दर्ज करके पीड़िता ने बताया कि उसकी उम्र अभी 18 वर्ष है। करीब डेढ़ साल पहले एक मॉल में नाबालिक की मुलाक़ात एक युवक से हुई थी और उसने अपना नाम राहुल बताया। फिर दोनों में बातचीत शुरू हुई और उसने युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। युवक ने एक दिन उसे शिमला बाइपास स्थित एक गेस्ट हाउस में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। कुछ दिन बाद पीड़िता को जानकारी मिली कि राहुल का असली नाम सोफी मलिक है।

वीडियो वायरल करने की धमकी दी

युवती को जब उसकी असलियत पता चल गई थी तो उसके लड़के से बात करना बंद कर दिया। जिससे युवक (सोफी मलिक) भड़क गया और युवती को धमकी दी कि उसने अश्लील वीडियो बनाया है अगर बात नहीं मानी तो वह वीडियो को वायरल कर देगा। जिसके बाद युवक लड़की को अपने दो दोस्तों शादाब कुरैशी और आहिल खान निवासी ब्राह्मणवाला के पास ले गया। इन दोनों पर भी आरोप है कि इन्होने भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज

कोतवाली पटेल नगर के प्रभारी कमल सिंह ने बताया है कि पीड़िता की तहरीर के अनुसार यह घटना उस समय हुई जब उसकी उम्र 16 वर्ष 6 महीने थी। पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी सोफी मलिक, शादाब कुरैशी और आहिल खान के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और जान मारने की धमकी जैसी अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा घटना के संबंध में तत्काल कार्रवाई जारी है।