उत्तराखंड देहरादूनFemale Bank Officer Accused Bank Employees of Harassment in Dehradun

देहरादून: साथी महिला के साथ की गंदी हरकत, करते रहे टार्चर.. बैंक के तीन अधिकारियों पर मुकदमा

महिला ने बैंक में काम करने वाले तीन बैंक अधिकारियों पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि देहरादून में तैनाती के दौरान उनका उत्पीड़न किया गया।

महिला बैंक कर्मचारी का शोषण: Female Bank Officer Accused Bank Employees of Harassment in Dehradun
Image: Female Bank Officer Accused Bank Employees of Harassment in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: महिला ने आरोप लगाया है कि तबियत खराब होने पर भी उनपर कार्यालय आने का दबाव बनाया गया और ड्यूटी ज्वाइन करने पर अधिकारी ने उन्हें केबिन में बुलाकर गन्दी हरकत की।

Female Bank Officer Accused Bank Employees of Harassment in Dehradun

राजधानी देहरादून से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ पर महिला बैंक अधिकारी ने तीन अन्य बैंक अधिकारियों पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है और इसका विरोध करने पर उन्हें नौकरी से निकलने की धमकी दी गई। यह घटना तब हुई जब महिला कर्मचारी देहरादून में तैनात थी। इस मामले में वसंत विहार थाने में अधिकारियों के खिलाफ जीरो एफआइआर दर्ज की गई है जिसके बाद मुकदमा सोलन हिमाचल प्रदेश स्थानांतरण कर दिया है।

तीन अधिकारीयों पर अश्लीलता का आरोप

महिला द्वारा दी गई तहरीर में बताया गया है कि जनवरी 2023 में उसकी तैनाती देहरादून में थी। इस दौरान यहाँ पर उनके साथी अधिकारी अमित दत्ता, दयानंद करदम और नरेश कुमार ने उन्हें परेशान किया। तबियत खराब होने के बाद भी उनपर कार्यालय आने का दबाव बनाया गया और मई 2023 में उनके अवकाश रद्द किए गए साथ ही ड्यूटी ज्वाइन करने पर दत्ता ने उन्हें केबिन में बुलाकर गलत हरकत की।

मिली नौकरी से निकालने की धमकी

इसका विरोध करने पर उन्हें नौकरी से निकालने की धमकी दी गई। इसके बाद महिला और आरोपितों का तबादला हिमाचल प्रदेश हो गया। महिला ने बैंक में काम करने वाले तीन बैंक अधिकारियों पर अश्लील हरकत करने की कई बार शिकायत भी की लेकिन कोई कार्रवाही नहीं की गई। उल्टा उन्हें नौकरी से निकलने और उनका भविष्य बर्बाद करने की धमकी दी गई और अब पुलिस इस मामले की जांच गहराई से कर रही है।