उत्तराखंड देहरादूनCar Fell Into A Ditch Three People Were Death in Mussoorie

उत्तराखंड: मसूरी में हुआ बड़ा सड़क हादसा, हरियाणा से आए तीन लोगों की मौके पर मौत

देर रात मसूरी के पास एक दर्दनाक सड़क हादसे हो गया है जहाँ तेज रफ्तार से कार खाई में जा गिरी जिसमें हरियाणा के तीन लोगों की मौत हो गई।

Car Fell Into A Ditch: Car Fell Into A Ditch Three People Were Death in Mussoorie
Image: Car Fell Into A Ditch Three People Were Death in Mussoorie (Source: Social Media)

देहरादून: पुलिस का कहना है कि हाथी पांव जाने वाले रोड़ पर क्लाउड एंड के पास एक कार खाई में गिर गई थी। घटना की सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और SDRF की मदद से शवों को निकाला गया।

Car Fell Into A Ditch Three People Were Death in Mussoorie

मसूरी में देर रात एक बहुत बड़ा सड़क हादसा हो गया यहाँ एक तेज रफ़्तार गाडी गहरी खाई में गिर गई और हादसे के समय कार में तीन लोग सवार थे जिनकी मौके पर ही मौत हो गई है। फिलहाल अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस को कार में कुछ कागजात मिले है जिनके आधार पर मृतकों की शिनाख्त किया जा रहा है।

मृत अवस्था में दिखे शव

मसूरी कोतवाली अरविंद चौधरी और फायर सर्विस इंचार्ज धीरज ने बताया कि यह घटना कल देर रात की है इसलिए इसकी जानकारी किसी को भी नहीं मिल पाई। आज सुबह जब स्थानीय लोगों ने हाथी पांव शनि बैंड के पास नीचे खाई में गिरी हुई कार को देखा तो वे लोग उसे देखने नीचे आए जहाँ उन्होंने देखा कि तीन लोग मृत अवस्था में पड़े हैं। जिसके बाद उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ व फायर सर्विस की मदद से तीनों को सड़क में लाकर 108 एंबुलेंस से उप जिला चिकित्सालय मसूरी भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की अभी कोई पहचान नहीं हो पाई है

तीनों मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है, गाड़ी में इनके आधार कार्ड मिले हैं जिनके आधार पर कहा जा रहा है की ये तीनों हरियाणा के निवासी हैं और अब इनको पहचान करने की कोशिश की जा रही है। मसूरी कोतवाल अरविंद चौधरी ने बताया कि हाथी पांव शनि बैंड के पास मोड़ पर तैयार के निशान देखकर ऐसा लगता है कि कार काफी तेज़ स्पीड में थी जिस कारण कार पर नियंत्रण नहीं हो पाया होगा और कार बेकाबू होकर नीचे खाई में गिर गई।