उत्तराखंड देहरादूनBJP Councilor Brother Dies In Road Accident In Dehradun

देहरादून सड़क हादसे में भाजपा पार्षद के 28 वर्षीय भाई की मौत

बीती रात राजधानी देहरादून में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें भारतीय जनता पार्टी के पार्षद के भाई की मौके पर ही मौत हो गई।

Accident In Dehradun: BJP Councilor Brother Dies In Road Accident In Dehradun
Image: BJP Councilor Brother Dies In Road Accident In Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: जाखन के निवर्तमान पार्षद संजय नौटियाल के छोटे भाई दीपक नौटियाल का सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। मौत की खबर के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।

BJP Councilor's Brother Dies In Road Accident In Dehradun

दून से एक दुःख भरी खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि बीते मंगलवार की रात को देहरादून के राजपुर क्षेत्र में एक बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें भाजपा पार्षद के भाई की मौत हो गई। परिजनों ने मंगलवार को प्रशासन से पोस्टमार्टम न कराने की मांग की, जिसके बाद मृतक के शव को बिना पोस्टमार्टम किए ही परिजनों को सौंप दिया गया।

बाइक ओवरस्पीड थी और हेलमेट भी नहीं पहना था

एसओ राजपुर पीडी भट्ट ने बताया कि दून विहार, जाखन के निवर्तमान पार्षद संजय नौटियाल के छोटे भाई दीपक नौटियाल उम्र 28 वर्ष सोमवार रात एक परिवार के समारोह में शामिल होने गए थे। रात को लगभगलेकिन 11 बजे दीपक अपनी बाइक से घर लौट रहा था। इस दौरान भागीरथीपुरम कट के पास उनकी बाइक बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई, बाइक की स्पीड बहुत तेज थी और उन्होंने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ था। जिस कारण वह बुरी तरह घायल होकर अचेत हो गए। एम्बुलेंस से उन्हें अस्पताल भिजवाया हुआ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोसित कर दिया। जिसके बाद से परिवार में शोक की लहार दौड़ गई और कई निवर्तमान पार्षद उन्हें सांत्वना देने के लिए पहुंचे।