उत्तराखंड Garhwali song become superhit in you tube

Video: गढ़वाली गीत ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, यू-ट्यूब पर डेढ़ करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

जलवा है इस गढ़वाली गीत का..आज भी ये गीत हर जगह शादियों और पार्टियों की शान बढ़ा रहा है। खास बात ये है कि इसे यू-ट्यूब पर डेढ़ करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

उत्तराखंड न्यूज: Garhwali song become superhit in you tube
Image: Garhwali song become superhit in you tube (Source: Social Media)

: उत्तराखंड के गीतकारों, संगीतकारों का जलवा यू-ट्यूब पर देखने को मिल रहा है। हर किसी के द्वारा इनके गीत पसंद किए जा रहे हैं। इस बीच एक और बेहतरीन खबर है। उत्तराखंड के किशन महिपाल की दीवानगी लगातार बढ़ती जा रही है। आलम ये है कि उनके गढ़वाली गीत फ्योंलड़िया ने यू-ट्यूब पर अनोखा रिकॉर्ड तैयार किया है। किशन महिपाल के इस गीत को डेढ़ करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैें। किशन महिपाल आज के दौर में हर उत्तराखंडी द्वारा पसंद किए जा रहे हैं। सिर्फ 1 साल और कुछ महीने के छोटे से अंतराल में फ्योलड़िया गीत ने डेढ़ करोड़ से ज्यादा हिट्स बटोरे हैं। बीते साल यानी 2017 में इसके वीडियो को यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया था। आपको बता दें कि किशन महिपाल इन्द्रधारा गांव के रहने वाले हैं। ये खूबसूरत सा गांव बद्रीनाथ के पास पड़ता है।

ये भी पढ़ें:

किशन ने उत्तराखण्ड के पारंपरिक और स्थानीय लोकगीतों को अपनी आवाज के जरिए नई पहचान दी। इसके बूते वो आज उत्तराखंड-सिनेमा के गायकों में अपनी एक अलग पहचान रखते हैं। आप भी ये गीत देखिए।

सब्सक्राइब करें: