Connect with us
Image: preety semwal song praised by arjun kapoor

Video:पहाड़ी लड़की की आवाज़ का जादू, बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर ने की खुले दिल से तारीफ

उत्तराखंड की सिंगर प्रीती सेमवाल ने हाल ही में एक गीत गाया है। इस गीत की तारीफ खुद अर्जुन कपूर ने की है। आप भी देखिए

कहते हैं कि हुनर की बंद दरवाजों में नहीं रहता। हुनर पंख फैलाकर परवाज़ करना जानता है, कामयाबी हासिल करना जानता है। खासतौर पर जब बात संगीत की हो, तो ये कभी बेड़ियों नहीं बंध पाया। अगर आप संगीत के पारखी हैं, तो एक दिन आपका भी आएगा। ऐसा ही कुछ उत्तराखंड की प्रीती सेमवाल के साथ भी हुआ है। शायद इस बात का अंदाजा खुद प्रीती सेमवाल को भी नहीं हुआ होगा। हाल ही में आपने प्रीती सेमवाल को कुछ गढ़वाली एलबम में भी गाते हुए सुना होगा। इसके अलावा खास बात ये है कि प्रीती सेमवाल अक्सर अपने गाए गीतों को अपने यू-ट्यूब चैनल पर भी डालती रहती हैं। हाल ही में प्रीती ने बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर की ‘नमस्ते इंग्लैंड’ फिल्म के एक गीत को अपने ही अंदाज में गाया और उसे यू-ट्यूब पर अपलोड किया था।

यह भी पढें - Video: प्रीती और राहुल सेमवाल की दिलकश आवाज, देखिए..ये बेहतरीन पहाड़ी गीत
ये गीत सोशल मीडिया के जरिए अर्जुन कपूर तक पहुंच गया। अर्जुन कपूर को ये गीत इतना पसंद आया कि उन्होंने ट्विटर पर खुले दिल से प्रीती सेमवाल की तारीफ कर दी। अर्जुन कपूर ने लिखा है कि ‘प्रीती आप प्यारी हो और आपकी आवाज भी बेहद प्यारी है।’ ये ट्वीट देखिए और इसके बाद प्रीती सेमवाल का गाया वो गीत भी देखिए।


यह भी पढें - Video: उत्तराखंड के युवा गजब के हुनरमंद हैं, इस खूबसूरत गीत ने हर किसी का दिल जीता
प्रीती सेमवाल ने भी अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि ये उनकी जिंदगी में एक और मील का पत्थर साबित हुआ है। ऋषिकेश की रहने वाली प्रीती हर बार अपनी मीठी आवाज़ से हर किसी का दिल जीतने का काम करती हैं। आप भी उनका गाया ये गीत जरूर सुनिए, जिसकी तारीफ अर्जुन कपूर ने की है।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top