उत्तराखंड baba ramdev on petrol deisel price

उत्तराखंड से बाबा रामदेव का ऐलान..‘मुझे छूट दे सरकार तो 35 रुपये लीटर पेट्रोल बेचूंगा’

उत्तराखंड से बाबा रामदेव ने बड़ा ऐलान किया है। उनका कहना है कि अगर सरकार उन्हें छूट दे दे तो वो देशभर में 35 से 40 रुपये लीटर पेट्रोल डीजल बेच सकते हैं।

baba ramdev: baba ramdev on petrol deisel price
Image: baba ramdev on petrol deisel price (Source: Social Media)

: उत्तराखंड में बाबा रामदेव ने एक ऐसा बयान दिया है कि देशभर में हलचल मच गई है। पतंजलि के ब्रांड एंबेसडर बाबा रामदेव ने ये ऐलान करके महंगाई से त्रस्त जनता को भी हैरान कर दिया। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में बाबा रामदेव ने कहा है कि मैं 35 से 40 रुपये लीटर पेट्रोल और डीजल बेच सकता हूं। उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्हें टैक्स में छूट दी जाए तो वो ऐसा कर सकते हैं। इसके साथ ही बाबा रामदेव ने इस दौरान मोदी सरकार पर भी निशाना साधा। अमर उजाला में छपी रिपोर्ट के मुताबिक बाबा रामदेव ने कहा कि 2019 के चुनाव से पहले मोदी सरकार को पेट्रोल डीजल की कीमतें कम करनी ही पड़ेंगी वरना आने वाले वक्त में सरकार को इसके परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - योगी सरकार में वीर चन्द्र सिंह गढ़वाली अतिक्रमणकारी घोषित, अपमान की भी हद हो गई!
दरअसल बाबा रामदेव के सहयोगी आचार्य बालकृष्ण ने पतंजलि को एक बड़ा ब्रांड बना दिया है। आज देशभर में पतंजलि के उत्पाद हिंदुस्तान यूनिलीवर जैसी कंपनियों को पीछे छोड़ चुके हैं। इस वक्त पतंजलि का टर्नओवर 11000 करोड़ पहुंच चुका है। हाल ही में एक रिपोर्ट भी आई थी, जिसमें बताया गया था कि आचार्य बालकृष्ण देश के आठवें नंबर के अमीर शख्स बन चुके हैं। ऐसे में बाबा रामदेव के दावों को गलत भी नहीं आंका जा सकता। फिलहाल बाबा रामदेव ने इतना तो कह दिया है कि अगर सरकार उन्हें अगर टैक्स में छूट दे दे, तो वो पेट्रोल और डीजल 35 से 40 रुपये लीटर बेच सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो महंगाई से त्रस्त देश की जनता के लिए आरामभरी खबर होगी। पर सवाल ये ही है आखिर बाबा रामदेव ऐसा करेंगे कैसे ?