उत्तराखंड pahari song bhagyani bau being superhit

Video: पहाड़ के इस गीत ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक महीने के भीतर 10 लाख लोगों ने देखा

अच्छी बात ये है कि पहाड़ में भी अब ऐसे गीत बन रहे हैं, जो हर दिन एक नया रिकॉर्ड तैयार कर रहे हैं। ऐसा ही एक रिकॉर्ड एक गीत ने बनाया है।

rajnikant semwal: pahari song bhagyani bau being superhit
Image: pahari song bhagyani bau being superhit (Source: Social Media)

: अगर आप ये पहाड़ी गीत देख चुके हैं, तो एक बार फिर से देखिए और खास तौर पर इसके हिट्स जरूर देख लीजिए। सिर्फ एक महीने के भीतर ही रजनीकांत सेमवाल के इस गीत ने नया रिकॉर्ड तैयार कर दिया है। वैसे देखा जाए तो आजकल पहाड़ में हर किसी की जुबां पर ‘भाग्यानी बो’ गीत चढ़ गया है। शानदार वीडियो ग्राफी, शानदार लिरिक्स, खूबसूरत कलाकार और पहाड़ की बेमिसाल खूबसूरती से भरा पड़ा है ये गीत। परंपराओं को एक बेहतरीन अंदाज में पेश किया गया है और इसी वजह से ये गीत रोजाना नए रिकॉर्ड बना रहा है। हम जो वीडियो आपको दिखा रहे हैं, वो आपको भी बेहद पसंद आएगा। ऐसा बहुत कम देखने को मिला है कि किसी पहाड़ी गीत को एक महीने के भीतर ही 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा। बीते 18 अगस्त को इस गीत को यू-ट्यूब पर रिलीज किया गया था।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - Video:जय देवभूमि..पिता पप्पू कार्की के लिए बेटे दक्ष ने गाया भावुक गीत..देखिए
पहाड़ की खूबसूरत गांव जखोल में इस गीत को फिल्माया गया है। कैमरे का शानदार इस्तेमाल किया है और इस लोकगीत का संगीत पैरों को थिरकने पर मजबूर करता है। शैलेन्द्र पटवाल और पूजा भंडारी इस गीत में अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीतने का काम किया है। इसकी सबसे बड़ी खूबसूरती ये है कि ये ठेठ पहाड़ी लोकगीत है। पहाड़ के घर आंगनों में जिस तरह से लोग आपस में मिलकर नृत्य करते हैं, उसे भी बड़ी खूबसूरती से पेश किया गया है। कुल मिलाकर ये कह सकते हैं कि रजनीकांत सेमवाल एंड टीम की मेहनत रंग जरूर लाएगी। आपको भी ये गीत पसंद आए तो शेयर करना ना भूलिएगा। ऐसे मेहनती युवाओं का हौसला बढ़ाना जरूरी है।

सब्सक्राइब करें: