Connect with us
Image: Investors meet starts in uttarakhand

Video: उत्तराखंड में रोजगार की सबसे बड़ी पहल, PM मोदी आए..देखिए LIVE टेलीकास्ट

उत्तराखंड में रोजगार, पर्यटन की अपार संभावनाओं का दौर शुरू हो गया है। करीब 70 हजार करोड़ का निवेश हुआ और इनवेस्टर्स मीट का आगाज हो गया है।

उत्तराखंड की युवा उम्मीदों को नए पंख देने के लिए देश और दुनिया के निवेशक उत्तराखंड में आ चुके हैं। रोजगार की अपार संभावनाएं, निवेश की अपार संभावनाएं, फल-फूल उत्पादन की अपार संभावनाएं, पर्यटन, कृषि, बागवानी से लेकर हर उस क्षेत्र में अपार संभावनाओं का दौर शुरू हो गया है...जिसका सरोकार सीधे तौर पर युवाओं से है। इनवेस्टर्स मीट का आगाज़ हो गया है और हम आपको इसका तलाइव प्रसारण भी दिखा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वायुसेना के विशेष विमान से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे। इसके बाद पीएम मोदी वायुसेना के एम आइ-17 हेलीकॉप्टर से देहरादून के लिए रवाना हुए। रायपुर स्थित अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया जा रहा है। इसलिए आप भी आइए और इस इनवेस्टर्स मीट के जरिए नई संभावनाओं को पंख लगाइए।

यह भी पढें - Video: उत्तराखंड को बड़ी सौगात..पहली डबल लेन टनल पर शुरू हुआ सफर
ये पहली बार है कि राज्य सरकार ने उत्तराखंड के 12 मुख्य सेक्टरों यानी उद्योगों पर फोकस किया है। इन 12 सेक्टर्स को फूलने-फलने की आधार भूमि तैयार की गई है। ये मशक्कत कामयाब रही तो नए उद्योगों के साथ हजारों हाथों में रोजगार होगा। बड़े पैमाने पर बुनियादी ढांचे के विकास और पूंजी निवेश की दस्तक उत्तराखंड में हो चुकी है। करीब 80 हजार करोड़ के निवेश के प्रस्ताव राज्य सरकार को मिल चुके हैं। अब आप भी ये लाइव प्रसारण देख लीजिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top