उत्तराखंड हरिद्वारias nitika khandelwal action in kaliar

उत्तराखंड की लेडी सिंघम..बुर्का पहनकर दरगाह में मारा छापा, बेईमानों में मचा हड़कंप!

उत्तराखंड की एक दबंग लेडी सिंघम का तेज-तर्रार अंदाज सभी को भा रहा है। रुद्रपुर की बेटी ने एक बार फिर से के दिलों में जगह बनाई है।

uttarakhand: ias nitika khandelwal action in kaliar
Image: ias nitika khandelwal action in kaliar (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तरांखड के रुद्रपुर की बेटी...नाम है नितिका खंडेलवाल। IAS अफसर नितिका ने साल 2015 में यूपीएससी की परीक्षा में सफलता हासिल की और उत्तराखंड के साथ-साथ देश में भी अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है। नितिका ने दूरे ही प्रयास में UPSC की परीक्षा में सफलता पाकर साबित कर दिया था कि समाज के लिए वो दिल और मन से काम करना चाहती हैं। फिलहाल नितिका उत्तरांड के रुड़की में ही ज्वॉइन्ट मजिस्ट्रेट के पद पर तैनात हैं। यकीन मानिए नितिका के कामों से जनता बेहद खुश है। इस बीच नितिका ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। दरअसल ज्वॉइन्ट मजिस्ट्रेट नितिका को विश्व प्रसिद्ध पिरान कलियर शरीफ से लगातार अवैध वसूली की शिकायतें मिल रहीं थी। इसके लिए नितिका ने प्लानंग की और बेईमानों को रंगे हाथों पकड़ने के लिए खुद ही बुर्का पहनकर दरगाह में चली गईं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - गढ़वाल राइफल के शौर्य का सबूत है ये युद्ध, जब पाकिस्तान में घुसकर गरजे थे गढ़वाली वीर
इससे किसी को भनक तक नहीं लगी की ज्वॉइन मजिस्ट्रेट वहां मौजूद हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि नितिका ने अवैध वसूली कर रहे दरगाह कर्मचारी को रंगे हाथों पकड़ लिया। नितिका की इस कार्रवाई के बाद दरगाह इलाके में हड़कंप मच गया। ज्वॉइन्ट मजिस्ट्रेट ने दरगाह में अवैध वसूली कर रहे जिम्मू नाम के शख्स को पुलिस के हवाले किया। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का भी आदेश दिया गया है। दरगाह के तीन कर्मचारी दरगाह ऑफिस में पान गुटका और सिगरेट पीते पाए गए। तीनों कर्मचारियों विलायत, मुनीश और हसन की सेवाएं समाप्त करने के निर्देश दिए गए। काफी वक्त से दरगाह से अवैध वसूली की शिकायतें आ रही थीं। जाहिर है कि नितिका खंडेलवाल के इस दौरे के बाद से बेईमानी करने वालों के दिलों में खौफ भर गया होगा।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - उत्तराखंड की ‘बुलेट रानी’..जिसका सभी ने मज़ाक उड़ाया, फिर भी सपना पूरा कर दिखाया

दरगाह पिरान कलियर से मिल रही शिकायतो के आधार पर आज Joint Magistrate Roorkee नितिका खंडेलवाल दरगाह पिरान कलियर में बुर्का...

Posted by Joint Magistrate Office Roorkee on Tuesday, October 9, 2018