Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: viral garhwali song for sunil uniyal gama

उत्तराखंड निकाय चुनाव में लगा गढ़वाली गीत का तड़का, BJP कैंडिडेट के लिए बना ये गीत

उत्तराखंड निकाय चुनाव पार्टियों के लिए सत्ता के सेमीफाइनल की तरह हैं। ऐसे में कोई भी अपनी तरफ से कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा।

उत्तराखंड निकाय चुनाव के रण में हर कोई जीत हासिल करने के लिए अपनी तरफ से ज़ोर आजमाइश कर रहा है। प्रचार के लिए हर कोई अपने अलग अलग तरीके अख्तियार कर रहा है। ऐसे में इस बार चुनाव में गीतों का भी मसाला परोसा जा रहा है। इसकी शुरुआत देहरादून मेयर पद के प्रत्याशी सुनील उनियाल गामा से हो गई है। इस वक्त उनके लिए बने दो गीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पहला गीत तो 1972 में फ़िल्म परिचय का वो फएमस गीत है ‘सारे के सारे गामा को लेकर गाते चले’। ये गीत आजकल भाजपाईयों की जुबां पर है। मेयर पद के लिए सुनील उनियाल गामा ने नामांकन किया है, तो इस गीत को उनके नाम पर भुनाने की कोशिश हो रही है। इसके अलावा एक पहाड़ी गीत भी तैयार किया गया है और सोशल मीडिया पर ये भी वायरल हो रहा है। हम आपको इसका वीडियो दिखा रहे हैं ।

यह भी पढें - उत्तराखंड निकाय चुनाव: इंदिरा हृदयेश के बेटे की राजनीति में एंट्री, मेयर का चुनाव लड़ेंगे
माधो सिंह पंवार ने इस गीत को तैयार किया है और उन्होंने चुनाव की बात करते हुए ये गढ़वाली गीत पेश किया है। खैर...जो भी हो। इस बार निकाय चुनाव के रण से साफ पता चल रहा है कि आगे आने वाले चुनावों में पूरे उत्तराखंड में किस तरह का जोर शोर होगा। फिलहाल आप ये गीत देख लीजिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top