उत्तराखंड चमोलीMahesh bhatt to visit uttarakhand for film shooting

उत्तराखंड के माणा गांव में होगी ‘सड़क-2’ की शूटिंग ! आ रहे हैं बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर

अपनी बेमिसाल खूबसूरती के लिए जाना जाने वाला उत्तराखंड का माणा गांव एक बार फिर से चर्चाओं में है। यहां बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग होने जा रही है।

Uttarakhand film shooting: Mahesh bhatt to visit uttarakhand for film shooting
Image: Mahesh bhatt to visit uttarakhand for film shooting (Source: Social Media)

चमोली: एक बात तो साफ है कि बॉलीवुड के सिर पर उत्तराखंड की खूबसूरती का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। हाल ही में यहां एक के बाद एक कई फिल्मों की शूटिंग हुई है। ऐसे में कोई भी बॉलीवुड डायरेक्टर उत्तराखंड की खूबसरत वादियों को छोड़ना नहीं चाहता। अब बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर महेश भट्ट उत्तराखंड आ रहे हैं। वो अपनी सुपरहिट फिल्म सड़क का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। इसके लिए वो 1 और 2 नवंबर को उत्तराखंड के माणा गांव और औली आएंगे। महेश भट्ट के साथ उनकी बेटी पूजा भट्ट और भाई मुकेश भट्ट भी आ रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट भी नज़र आएंगी। बताया जा रहा है कि ये टीम 6 दिन तक उत्तराखंड में लोकेशन तलाशेगी। हाल ही में महेश भट्ट ने अपने 70वें जन्मदिन पर फिल्म 'सड़क-2 ' बनाने की घोषणा की थी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - Video: केदारनाथ फिल्म का ट्रेलर लॉन्च, याद आया आपदा का वो खौफनाक मंजर..देखिए
इस फिल्म के लिए बॉर्डर के पास की लोकेशन तलाशी जा रही है और इसी सिलसिले में महेश भट्ट उत्तराखंड के माणा गांव आएंगे। इसके साथ ही मसूरी और ऋषिकेश में भी फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन तलाशी जाएंगी। सड़क फिल्म 1991 में आई थी जिसमें संजय दत्त और पूजा भट्ट एक साथ नज़र आए थे। बताया जा रहा है कि ‘सड़क-2’ फिल्म में दोनों एक बार फिर से नज़र आएंगे। उत्तराखंड के पर्यटन सचिव दिलीप जावलकर ने इस बारे में मीडिया के जानकारी दी है। उनका कहना है कि उत्तराखंड में खूबसूरत लोकेशन की भरमार है और फिल्मों के जरिए उत्तराखंड के पर्यटन स्थलों को प्रमोट किया जा रहा है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू भी उत्तराखंड में ही शूट हुई थी। इस फिल्म में टिहरी की दिलकश लोकेशन दिखाईं गई थीं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - पहाड़ी लड़के ने बॉलीवुड में बनाई दमदार जगह, अब संजय दत्त की फिल्म में मिला लीड रोल
इसी साल उत्तराखंड में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 की शूटिंग भी हुई थी। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ की शूटिंग भी उत्तराखंड में हुई। वहीं बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली अपनी अगली फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में करना चाहते हैं। इसके लिए चमोली, उत्तरकाशी, टिहरी और बाकी पहाड़ी जिलों में लोकेशन तलाशी जा रही हैं। अब एक बार फिर से उत्तराखंड में शूटिंग के सिलसिले में बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर आ रहे हैं। महेश भट्ट 1 और 2 दिसंबर को उत्तराखंड के माणा गांव जाएंगे। कुल मिलाकर कहें तो उत्तराखंड लगातार फिल्म शूटिंग के लिहाज से फिल्म इंडस्ट्री के लिए फेवरेट साबित हो रहा है।