Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Urvashi rautela in uttarakhand

Video: उत्तराखंड में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, निर्दलीय प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

उत्तराखंड के निकाय चुनाव के मैदान में बॉलीवुड कलाकार भी उतर आए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला निर्दलीय प्रत्याशी के लिए वोट मांगती दिखी।

उत्तराखंड निकाय चुनाव का मैदान सजा हुआ है। प्रत्याशी वोट की खातिर जनता को रिझाने में लगे हैं। कोई भी मौका नहीं छोड़ा जा रहा। हर किसी ने कमर कसी हुई है और इस बीच इन निकाय निकाय चुनावों में बॉलीवुड कलाकार भी पीछे नहीं रह रहे। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला देहरादून पहुंची और निर्दलीय प्रत्याशी शिल्पा नेगी के समर्थन में वोटिंग की अपील की। आपको बता दें कि शिल्पा नेगी डोईवाला नगर पालिका से अध्यक्ष पद की प्रत्याशी हैं। मीडिया से बातचीत करते हुए उर्वशी रौतेला ने कहा कि वो 5 साल के बाद उत्तराखंड में दिवाली मनाने आई हैं और ये पल उनके लिए बेहद खास है। इसके साथ ही उन्होंने सभी को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उनका कहना है कि वो महिला सशक्तिकरण के लिए काम कर रही हैं और इस वजह से शिल्पा नेगी का समर्थन कर रही हैं।

यह भी पढें - देवभूमि के इस मंदिर से आप कभी खाली हाथ नहीं जा सकते, मां कुछ जरूर देंगी !
उर्वशी ने कहा कि 5 साल के लंबे अंतराल के बाद उन्हें उत्तराखंड में दिवाली मनाने का मौका मिला है। बिज़ी जिंदगी की वजह से वो ऐसे त्योहार पर अपने घर परिवार और अपने लोगों के बीच नहीं आ पातीं लेकिन इस बार मौका मिला, तो उर्वशी ने इसे गंवाया नहीं।
Urvashi rautela in uttarakhand

यह भी पढें - गढ़वाल के बडेथ गांव का लड़का बना PCS अधिकारी, पिता चाय की दुकान चलाते हैं
उर्वशी रौतेला डोईवाला पहुंची, जहां उन्होंने प्रदेश वासियों को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए नगर पालिका अध्यक्ष पद की प्रत्याशी शिल्पा नेगी के पक्ष में वोट करने की अपील की इस मौके पर फ़िल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने ग्रीन दीपावली मनाने का संदेश भी दिया। देखिए वीडियो।

आज उत्तराखंड की बेटी और मशहूर फ़िल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला डोईवाला पहुँची, जहां उन्होंने प्रदेश वासियों को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए नगर पालिका अध्यक्ष पद की प्रत्याशी शिल्पा नेगी के पक्ष में वोट करने की अपील की इस मौके पर फ़िल्म अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने ग्रीन दीपावली मनाने का संदेश भी दिया।

Posted by डोईवाला राजनीतिक समीक्षा on Monday, November 5, 2018

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top