उत्तराखंड टिहरी गढ़वालtwo dead body found in tehri garhwal

टिहरी: लापता हुए 3 बच्चों में से दूसरी लाश भी मिली, गांव में मचा मातम

टिहरी गढ़वाल के घनसाली में वॉर्ड नंबर 6 डिप्टियाणा गिरगांव में मातम का माहौल है। यहां तीन बच्चे अचानक लापता हो गए थे और दो लाशें मिल चुकी हैं।

उत्तराखंड: two dead body found in tehri garhwal
Image: two dead body found in tehri garhwal (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: टिहरी गढ़वाल से एक बड़ी खबर आ रही है। घनसाली से लापता हुए तीन बच्चों में से दूसरी लाश भी बरामद हो गई है। लाश को नदी से ही बरामद किया गया है। आपको बता दें कि डिप्टियाणा गिरगांव के तीन बच्चे अचानक लापता हो गए थे। अब तक दो बच्चों के शव बरामद कर लिए गए हैं। एक बच्चा अभी लापता बताया जा रहा है। दोनों बच्चों की डीटेल जान लीजिए।
बीते दिन अभिषेक ममंगाई का शव बरामद हुआ था, जिनके पिता का नाम भगवती प्रसाद ममंगाई है।
आज आयुष का शव बरामद किया गया है, जिनके पिता का नाम राकेश सिंह है। आयुष का शव नदी से 150 मीटर दूर से निकाल लिया गया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - Video: देहरादून में विधानसभा के बाहर बवाल, बीच सड़क पर भड़के कांग्रेस विधायक
लापता हुए तीसरे बच्चे का नाम धीरज है, जिनके पिता का नाम प्रताप सिंह है।
एक और जानकारी मिली है कि रविवार शाम 5 बजे तीनों ही बच्चे भिलंगना नदी के किनारे खेलने गए थे। खबर है कि तीनों बच्चे नदी किनारे रेत निकालने के लिए रखे गए वाहन के टायर की ट्यूब के ऊपर बैठे और नदी में तैरने के लिए उतर गए थे। रात तक जब बच्चे वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने थाने में गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
थाना प्रभारी के के टम्टा ने बताया शव के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल तीसरे बच्चे की तलाश जारी है।
बच्चों की लाश मिलने के बाद गांव में मातम का माहौल पसरा हुआ है। इस बारे में आगे जो भी जानकारी मिलेगी हम आप तक जरूर पहुंचाएंगे।