उत्तराखंड उत्तरकाशीicu in uttarkashi

पहाड़ से आई गुड न्यूज..सांसद अनिल बलूनी ने दिखाई अच्छी तस्वीर.. देखिए

आपको याद होगा कि कुछ वक्त पहले सासंद अनिल बलूनी ने कहा था कि उत्तराखंड के अलग अलग जिलों में आईसीयू बनाएंगे। देखिए...उत्तरकाशी से एक अच्छी तस्वीर सामने आई है।

उत्तराखंड: icu in uttarkashi
Image: icu in uttarkashi (Source: Social Media)

उत्तरकाशी: राजनीति और राजनेता अगर सही दिशा में कदम रखें..तो समाज के लिए एक तस्वीर पेश करते हैं। वास्तव में ऐसी तस्वीरें हर राजनेता के लिए एक सीख की तरह हैं।
आपको याद होगा कि जुलाई में पौड़ी गढ़वाल के धूमाकोट में भीषण बस हादसा हुआ था। इस बस हादसे में करीब 48 लोगों की मौत हो गई थी। कई लोग ऐसे थे..जिनकी मौत वक्त पर इलाज ना मिलने की वजह से हुई थी। ऐसे में उस वक्त उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने एक बड़ा ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि वो सांसद निधि से उत्तरांड के अलग अलग जिलों में इंटेसिव केयर यूनिय यानी आईसीयू बनवाएंगे। अच्छी बात ये है कि बलूनी अपने वादे पर खरे उतरते दिख रहे हैं। उत्तरकाशी से कुछ अच्छी तस्वीरें आई हैं, जिन्हें सांसद बलूनी ने अपने फेसबुक पेज के माध्यम से शेयर किया है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - Video: केदारनाथ फिल्म के नाम पर देवभूमि से धोखा! सतपाल महाराज ने दी खुली वॉर्निंग
फेसबुक पर सांसद अनिल बलूनी ने उत्तरकाशी की दो तस्वीरें साझा की हैं और लिखा है कि ‘मित्रों, उत्तरकाशी से आये कुछ चित्र साझा कर रहा हूँ। सांसद निधि से आईसीयू का निर्माण तेजी से जारी है। जल्द ही सम्बन्धित उपकरण भी स्थापित हो जायेंगे। उम्मीद है मुझे बताया गया हैं कि जनवरी माह तक गम्भीर रोगियों को इसका लाभ मिलने लगेगा’।
यानी जनवरी से ये आईसीयू काम करने लगेगा और गंभीर रूप से बीमार लोगों को तुरंत ही इलाज मिल सकेगा। सांसद अनिल बलूनी के इस काम की हर जगह दिल खोलकर तारीफ हो रही है।
कुछ लोगों का कहना है कि काफी वक्त बाद कोई राजनेता वास्तव में पहाड़ की वास्तविक समस्याओं पर काम कर रहा है। अब आपको ये तस्वीरें भी दिखाते हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - पौड़ी गढ़वाल के दिग्गजों को सलाम..'देशसेवा के लिए छोड़ी जन्मभूमि'..पलायन आयोग की रिपोर्ट पढ़िए
आप भी देखिए सांसद अनिल बलूनी द्वारा फेसबुक पर शेयर की गई ये तस्वीरें।

मित्रों, उत्तरकाशी से आये कुछ चित्र साझा कर रहा हूँ। सांसद निधि से आईसीयू का निर्माण तेजी से जारी है। जल्द ही सम्बन्धित...

Posted by Anil Baluni on Saturday, December 8, 2018