Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: SDM yukta mishra action in petrol pump

उत्तराखंड: SDM ने पेट्रोल पंपों पर अचानक शुरू की छापेमारी, मिलावटखोरों में मचा हड़कंप

ऐसे अधिकारियों की जरूरत उत्तराखंड के हर जिले को है। रुद्रपुर एसडीएम सदर युक्ता मिश्रा लगातार इस तरह के काम करती जा रही हैं।

उत्तराखंड में कुछ अधिकारी ऐसे भी हैं, जिनके कामों को देखकर लगता है कि जनता के हित में कुछ अच्छा हो रहा है। इस बीच एक अधिकारी हैं, जिनका नाम है युक्ता मिश्रा। रुद्रपुर एसडीएम सदर युक्ता मिश्रा अपने कामों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। हाल ही में युक्ता मिश्रा को खबर मिली थी कि पेट्रोल पंपों में मिलावटखोरी का खेल चल रहा है। लगातार मिल रही शिकायतों के बाद एसडीएम युक्ता ने अचानक पेट्रोल पंपों पर छापेमारी शुरू कर दी। जैसे ही छापेमारी अभियान शुरू हुआ तो आसपास हड़कंप मच गया। जहां शिकायत मिली, मौके पर ही कार्रवाई के निर्देश दिए गए। नैनीताल हाईवे पर नए बने पीएसी पेट्रोल पंप के साथ साथ कलेक्ट्रेट के पेट्रोल पंप पर एसडीएम युक्ता मिश्रा अपनी टीम के साथ पहुंची। पेट्रोल पंप पर मशीनों की रीडिंग जांच की गई।

यह भी पढें - उत्तराखंड के हर परिवार के लिए खुशखबरी, 5 लाख तक का इलाज फ्री..कल शुरू होगी योजना
इसके साथ ही मौके पर ही एसडीएम ने पेट्रोल और डीजल की मात्रा को मापा। इसके साथ ही ये भी देखा गया कि क्या वास्तव में पेट्रोल पंपों पर मानकों के मुताबिक काम हो रहा है। सुविधाओं को जांचने के लिए एसडीएम ने शौचालय, फर्स्ट एड जैसी सुविधाओं की जानकारी ली. साथ ही पेट्रोल पंप कर्मियों को भी सख्त हिदायत दी गई। पेट्रोल पंप संचालकों से कहा गया कि वाहन स्वामियों को सही क्वालिटी का पेट्रोल-डीजल मुहैया कराया जाए। एसडीएम की कार्यवाही से पेट्रोल पंप संचालकों में खासी बेचैनी देखने को मिली है। सिर्फ रुद्रपुर ही नहीं बल्कि उत्तराखंड के कई जिलों से लगातार इस तरह की शिकायतें आती रहती हैं। पेट्रोल पंपों पर मिलावट का खेल आम हो गया है। ऐसे में आम जनता ठगी की ठगी रह जाती है। जरूरत है कि कुछ अधिकारी इसी तरह से ठोस कदम उठाएं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top