Connect with us
Image: Brawl in karnprayag after girl molestation

कर्णप्रयाग में छात्रा से गैंगरेप के बाद हंगामा, छात्रों ने हाईवे पर लगाया जाम..फांसी की मांग

कर्णप्रयाग के जंगल में छात्रा से गैंगरेप के बाद छात्रा और छात्राओं में आक्रोश देखने को मिल रहा है। गुस्साए छात्रों ने बद्रीनाथ हाईवे पर जाम लगा दिया।

चमोली जिले के कर्णप्रयाग में चाकू की नोक पर छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। इस केस ने अब तूल पकड़ लिया है। गुस्साए छात्र-छात्राओं ने हाईवे पर जाम लगा दिया। शुक्रवार की सुबह से कर्णप्रयाग में प्रदर्शन लगातार जारी है और करीब एक घंटे तक हाईवे जाम किया गया। तीनों आरोपियों की फांसी की मांग की गई है। छात्रों का कहना है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। पहले सुबह 10:35 से 11:40 तक जाम लगाया गया। इसके बाद दोपहर 12: 40 तक मुख्य बाजार में जाम लगाया। जीजीआईसी की छात्राएं भी इस प्रदर्शन में शामिल हुईं। सभी का सवाल ये है कि आखिर कब तक पहाड़ इस तरह की वारदातों से कलंकित होगा। आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है।

यह भी पढें - पहाड़ में बीए की छात्रा से गैंगरेप, गिरफ्त में 3 हैवान..सख्त सजा देने की तैयारी
चमोली जिले के कर्णप्रयाग में एक घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है। बताया गया है कि यहां जंगल में एक युवती के साथ गैंगरेप किया गया है। फिलहाल पुलिस ने गैंगरेप में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि तीनों आरोपी कूड़ा बीनने का काम करते हैं। पीड़ित युवती नारायणबगड़ इलाके की रहने वाली बताई जा रही है। युवकी की शिकायत पर ही पुलिस ने एक्शन लिया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस खबर में कुछ चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं।खबर है कि जिन तीनों आरोपियों को पकड़ा गया है, वो तीनों ही हरिद्वार की झोपड़ पट्टियों में रहने वाले बताए जा रहे हैं। तीनों आरोपी नगरपालिका में कूड़ा बीनने का काम करते हैं। बताया जा रहा है कि कर्णप्रयाग में पंच पुलिया के पास जंगल में इस वारदात को अंजाम दिया ।

यह भी पढें - देहरादून में दर्दनाक हादसा...115 साल पुराना पुल टूटा, दो लोगों की मौत..कई लोग घायल
तीनों आरोपियों ने जंगल में ही युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया। खबर तो ये भी है कि किसी को बताने पर युवती को जान से मारने की भी धमकी दी गई। युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक बार फिर से सवाल उठ रहा है कि आखिर पहाड़ की शांत वादियों का माहौल कौन खराब कर रहा है? क्यों बार बार इस तरह की वारदातों से उत्तराखंड शर्मसार हो रहा है। महिला सुरक्षा के दावे और वादों का क्या हुआ ?इस घटना के बाद से पहाड़ में हर तरफ से आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग उठ रही है। उधर पुलिस भी आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त धाराओं की तैयारियों में जुटी है, जिससे सजा और भी ज्यादा कड़ी हो सके। आए दिन उत्तराखंड में इस तरह की वारदातों से सनसनी फैल रही है। इसलिए अब सुरक्षा का ध्यान रखना बेहद जरूरी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top