Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Mayor sunil uniyal gama in rain basera

देहरादून के मेयर गामा ने दी वॉर्निंग ‘अगली बार रजाई नहीं मिली तो ठंड में खड़ा कर दूंगा’

देहरादून में गरीबों और बेसहारा लोगों के लिए रैन बसेरे खोले गए हैं। जब मेयर सुनील उनियाल गामा ने ये हाल देखा तो गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया।

रैन बसेरे...एक जगह जहां बेसहारा लोग और गरीब लोग रात बिताते हैं। ठंड का मौसम है औरप पूरा उत्तराखंड शीतलहर से कांप रहा है। ऐसे में रैन बसेरे में रहने वाले लोगों का क्या हाल है ? ये जानना भी जरूरी है। इस बीच देहरादून में रैन बसेरों में मिली खामियों से गुस्साए मेयर ने निगम कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई। रैन बसेरों में रजाईयां ना होने से गुस्साए मेयर ने कर्मचारियों से कहा कि अगर अगली बार रैन बसेरों में रजाई नहीं मिली, तो कर्मचारियों को बाहर ठंड में खड़ा कर दूंगा। दरअसल मेयर सुनील उनियाल गामा शहर के रैन बसेरों का निरीक्षण करने पहुंचे थे। सबसे पहले मेयर घंटाघर पहुंचे, जहां सड़क किनारे अलाव नहीं जल रहे थे, दूसरे इलाकों का भी यही हाल था, जिसे देख मेयर का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और उन्होंने संबंधित अधिकारी-कर्मचारियों को जमकर फटकारा।

यह भी पढें - मिलने लगा अटल आयुष्मान उत्तराखंड योजना का फायदा, जौलीग्रांट में पहला मरीज भर्ती
पटेलनगर स्थित रैन बसेरे में भी अव्यवस्थाएं दिखीं। रैन बसेरे में लोगों के लिए गद्दे तो थे, लेकिन रजाइयां नहीं थी। रैन बसेरे में पीने का पानी भी नहीं था। बाद में मेयर सुनील उनियाल गामा ट्रांस्पोर्टनगर पहुंचे जहां रैन बसेरे में अतिरिक्त रजाईयां थीं। मेयर के निर्देश पर 50 रजाईयां पटेलनगर रैन बसेरे में पहुंचाई गईं, तब कहीं जाकर लोगों ने राहत की सांस ली। बता दें कि उत्तराखंड में ठंड का प्रकोप बढ़ गया है। नगर निगम के निर्देशों के बावजूद सड़क किनारे अलाव नहीं जल रहे हैं। रैन बसेरों में भी हालात रहने लायक नहीं हैं। मेयर के निर्देश मिलने के बाद अधिकारी-कर्मचारी हरकत में आ गए हैं, इसके साथ ही रैन बसेरों में रजाईयां उपलब्ध कराने का काम शुरू कर दिया गया है। कुछ काम ऐसे भी होने चाहिए, जो समाज के हित में हों, फिलहाल मेयर गामा के इस काम की हर कोई तारीफ कर रहा है।

यह भी पढें - उत्तराखंड से लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे पीएम मोदी, बड़ी तैयारी में भारतीय जनता पार्टी
देहरादून मेयर के फेसबुक पेज पर भी इससे संबंधित तस्वीरें डाली गई हैं। आप भी देखिए।

देहरादून शहर के विभिन्न रैन बसेरों का निरीक्षण कर सुनिश्चित किया कि बे-आसरौं को शेल्टर मिलने में जरा सी भी तकलीफ ना...

Posted by Sunil Uniyal Gama Mayor Dehradun on Saturday, December 29, 2018

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top