Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Ajay bhatt on loksabha election

उत्तराखंड में लोकसभा सीटों के लिए BJP में ‘नो वेकैंसी’-अजय भट्ट

उत्तराखंड में बीजेपी अध्यक्ष अजय भट्ट ने साफ कह दिया है कि पांचों लोकसभा सीटों के लिए बीजेपी में इस वक्त वैकेंसी नहीं है।

लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही बीजेपी में टिकट के दावेदारों की संख्या बढ़ती जा रही है, तो वहीं दावेदारों को शांत कराने में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के पसीने छूट रहे हैं। लोकसभा टिकट के दावेदार हर दिन अपने हक में अलग-अलग दलीलें दे रहे हैं, वहीं अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने एक ऐसा बयान दे दिया है, जिससे दावेदारों के सपनों पर पानी फिर सकता है। एक बयान में उन्होंने कहा कि प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटों पर इस वक्त वैकेंसी नहीं है। फिलहाल पांचों सांसद लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने के लिए टिकट की दावेदारी करना हर कार्यकर्ता का अधिकारी है, लेकिन टिकट किसे देना है, ये केंद्रीय नेतृत्व ही तय करेगा। नैनीताल से बीजेपी सांसद भगत सिंह कोश्यारी की नाराजगी पर उन्होंने कहा कि भगत सिंह कोश्यारी पार्टी को खड़े करने वाले नेताओं में शामिल हैं। फिलहाल उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है।

यह भी पढें - लोकसभा चुनाव 2019: नैनीताल सीट पर यशपाल आर्य ने पेश की दावेदारी
आपको बता दें कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए उत्तराखंड में अलग अलग कार्यक्रम तय किए हैं। इसमें सेल्फी विद कमल, वाल राइटिंग, हर बूथ पर पांच कमल के फूल बनाने, 8 जनवरी तक बूथों की कमेटी का सत्यापन, सोशल मीडिया की टीम के साथ बैठक,आठ जनवरी तक विधानसभा की ग्रेडिंग, 12 फरवरी से 25 फरवरी तक कमल ज्योति लाभार्थी संकल्प कार्यक्रम का आयोजन होगा। खैर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने साफ तौर पर कह दिया है कि उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीटों के लिए कोई वेकैंसी नहीं है। टिकट वितरण पर आखिरी फैसला केंद्रीय नेतृत्व लेगा। राज्य के मंत्रिमंडल में ‘रिक्त पद’ के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये वेकैंसी भी आने वाले वक्त में भरी जाएगी। देखना है कि क्या पिछली बार की तरह इस बार भी बीजेपी वो इतिहास दोहरा पाएगी?

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top