Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Fridge caught fire in roorkie kid died

उत्तराखंड: फ्रिज में शॉर्ट सर्किट, घर में लगी आग...मासूम बच्चे की मौत, दो बच्चे झुलसे

उत्तराखंड में एक ऐसी घटना हुई है, जिसे पढ़कर हर माता-पिता को सावधान रहने की जरूरत है। फ्रिज में शॉर्ट सर्किट से एक मासूम की जान चली गई।

बच्चों को हर हाल में इलैक्ट्रॉनिक अप्लायंस से दूर रखिए। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उत्तराखंड में जो कुछ भी हुआ है...वो खबर वास्तव में सावधान करने वाली है। उत्तराखंड के रुड़की में फ्रिज में हुए शॉर्ट सर्किट के बाद घर में लगी आग ने एक घर का चिराग बुझा दिया। आग लगने की वजह से 5 साल के एक मासूम की मौत हो गई, जबकि दो नन्हें बच्चे अब भी अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं। अगर आप अपने घर में रखी बिजली की मशीनों में होने वाले शॉर्ट सर्किट को गंभीरता से नहीं लेते, तो ये खबर आपके लिए है। क्योंकि रुड़की में फ्रिज में शॉर्ट सर्किट होने के बाद जो हुआ वो सुनकर आपका कलेजा मुंह को आ जाएगा। लंढौरा के जौरासी गांव में शॉर्ट सर्किट की वजह से फ्रिज में आग लग गई, देखते ही देखते पूरा घर आग की चपेट में आ गया। हादसे के वक्त घर में तीन मासूम बच्चे मौजूद थे, जो कि आग की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए।

यह भी पढें - उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा...खाई में गिरी कार, तीन दोस्तों की मौके पर मौत
आनन-फानन में बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां 5 साल के बच्चे की मौत हो गई। ये परिवार मेहनत-मजदूरी कर घर चलाता है। घटना के वक्त घर का मुखिया काम पर गया हुआ था, जबकि पत्नी बच्चों के साथ घर पर मौजूद थी। बच्चे की मौत के बाद घर में कोहराम मचा है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मां खुद को कोसते नहीं थक रही, कि अगर समय रहते वो अपने बच्चों के पास पहुंच जाती, तो शायद उसके लाल को अपनी जान नहीं गंवानी पड़ती। हादसे में दो बच्चे गंभीर रूप से झुलसे हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। अगर आपने ये खबर पढ़ी है, तो शेयर करें क्योंकि और लोगों को भी सचेत किया जाए। खासतौर पर माता-पिता को अपने बच्चों को इलैक्ट्रॉनिक चीजों से दूर रखना चाहिए। कभी भी इस तरह का बड़ा हादसा हो सकता है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top