Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Congress worker arrest in uttarakhand

उत्तराखंड में रंगदारी वसूलने वाला कांग्रेस नेता गिरफ्तार, पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा

उत्तराखंड पुलिस ने 20 हजार की रंगदारी वसूलने के आरोपी कांग्रेस नेता कुंवरपाल को रंगदारी की रकम के साथ पकड़ा। पढ़िए ये बड़ी खबर

उत्तराखंड में कांग्रेस नेताओं की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। प्रदेश में कुछ कांग्रेस नेता ऐसे हैं जो पार्टी की धौंस दिखाकर लोगों से वसूली करने तक से बाज नहीं आ रहे। ऐसा ही एक मामला ऊधमसिंहनगर में सामने आया है। जहां पुलिस ने रंगदारी वसूलने वाले कांग्रेस नेता को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। एक वेबसाइट के मुताबिक आरोपी कांग्रेस नेता पीड़ित को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर पैसे ऐंठ रहा था। जिसके बाद पीड़ित ने इस मामले में एसएसपी से शिकायत की। सूचना मिलते ही पुलिस ने जाल बिछाया और आरोपी कांग्रेस नेता को रंगदारी वसूलते रंगे हाथ पकड़ लिया। अब पुलिस आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है। अब सवाल ये है कि आखिर कैसे इस पूरी घटना को अंजाम दिया जा रहा था ? आइए इस बारे में भी आपको बता देते हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड में नाबालिग रेप पीड़ित ने दिया बच्ची को जन्म, परिवार ने घर से निकाला !
मामला रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां अजय कुमार नाम के एक शख्स ने आरोपी कुंवरपाल पर रंगदारी वसूलने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने बताया कि खुद को कांग्रेस नेता बताने वाला कुंवरपाल उसे बार-बार फोन कर के 20 हजार रुपये देने को कह रहा है। पीड़ित ने रुपये देने से इनकार किया तो आरोपी कांग्रेस नेता ने उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। धमकी मिलने पर पीड़ित ने इसकी शिकायत एसएसपी से की। शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी को फोन कर रंगदारी की रकम लेने के लिए बुलाया। बताई जगह पर आरोपी के पहुंचते ही पुलिस ने उसे धर दबोचा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top