उत्तराखंड Movie review of 72 hours

Video: देश देख रहा है उत्तराखंड के सपूत की शौर्यगाथा, दर्शक बोले ‘जबरदस्त है’..देखिए

उत्तराखंड के सपूत जसवंत सिंह रावत पर बनी फिल्म को हर किसी ने सराहा है। फिल्म रिलीज हो गई है और अब दर्शकों का रिएक्शन देखिए।

उत्तराखंड: Movie review of 72 hours
Image: Movie review of 72 hours (Source: Social Media)

: हम रहें ना रहें, हमारी कहानियां जरूर याद रहेंगी। देश ये शब्द शायद कभी भी ना भूल पाए। उत्तराखंड के उस वीर शहीद की कहानी बड़़े पर्दे पर रिलीज हो गई है, जिसके बारे में कहा जाता है कि वो आज भी सीमा पर देश की रक्षा कर रहा है। यकीन मानिए...जो भी ये फिल्म देख रहा है..वो दिल ही दिल में जसवंत सिंह रावत को सलाम कर रहा है। जसवंत सिंह रावत के किरदार को अविनाश ध्यानी ने जीवंत कर दिखाया है। फिल्म का हर एक सीन लाजवाब है। फिल्म की शुरुआत से लेकर आखिर तक कहानी को बेहतरीन तरीके से सजाया गया है। यकीम मानिए अविनाश ध्यानी की एक्टिंग को आप भूल नहीं पाएंगे। पहाड़ के इस युवा ने अपना सब कुछ इस फिल्म के लिए झोंक दिया है। अब हम आपको दिखा रहे हैं कि किस तरह से फिल्म देखने के बाद दर्शकों की प्रतिक्रिया रही है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - Video: उत्तराखंड शहीद की शौर्यगाथा पर बनी ऐतिहासिक फिल्म, जानिए इसकी खास बातें
फिल्म देखने बाद दर्शकों ने इसे बेहतरीन करार दिया। एक कलाकार और फिल्म तैयार करने वाले के लिए इससे बेहतर क्या होता है। जनता ने अपनी तरफ से फिल्म को पूरे नंबर दिए हैं। हर किसी के काम की तारीफ हो रही है। अगर आपने अभी तक ये फिल्म नहीं देखी तो...जरूर देखिए। दर्शक क्या कह रहे हैं...ये सुनिए।

सब्सक्राइब करें: