देहरादून: विधायक को रेलवे स्टेशन छोड़ने गए शख्स की ट्रेन से कटकर मौत (Man died in dehradun railway station)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Man died in dehradun railway station

देहरादून: विधायक को रेलवे स्टेशन छोड़ने गए शख्स की ट्रेन से कटकर मौत

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा हुआ है। विधायक को रेलवे स्टेशन छोड़ने गए होटल मालिक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई।

वो शख्स विधायक को छोड़ने के लिए रेलवे स्टेशन गया था, किसी को अंदाजा भी नहीं था कि ऐसा होगा। देहरादून में विधायक गणेश जोशी को रेलवे स्टेशन छोड़ने गए होटल मालिक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लगातार हो रही बारिश की वजह से रेलवे प्लेटफार्म पर फिसलन थी, जिस वजह से ये हादसा हुआ। हादसे की खबर मिलते ही विधायक गणेश जोशी ने ट्रेन रुकवा दी और वापस प्लेटफार्म लौट आए। जरूरी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद वो वापस चले गए। ट्रेन की चपेट में आने से जिस शख्स की मौत हुई है, उनका नाम अशोक चौधरी है। अशोक चौधरी प्रिंस चौक स्थित होटल इन्विटेशन के मालिक थे। जीआरपी ने शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आइए इस बारे में आपको कुछ खास बातें बताते हैं।

यह भी पढें - देहरादून: युवक का अपहरण करने के बाद नृशंस हत्या..लोगों में गुस्सा, पुलिस का लाठीचार्ज
होटल मालिक अशोक चौधरी मसूरी के विधायक गणेश जोशी को रेलवे स्टेशन छोड़ने आए थे। विधायक जोशी नई दिल्ली जा रहे थे। दिल्ली जाने वाली नंदा देवी एक्सप्रेस प्लेटफार्म नंबर 2 पर खड़ी थी। इसी दौरान अशोक चौधरी ने गणेश जोशी को ट्रेन तक पहुंचाया और वापस प्लेटफार्म पर आ गए। ट्रेन 11.35 पर प्लेटफार्म से निकली ही थी कि तभी भीड़ की वजह से अशोक का संतुलन बिगड़ा और वो ट्रेन के नीचे आ गए। हादसे में गंभीर रूप से घायल अशोक चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई। जीआरपी ने हादसे की वजह प्लेटफार्म पर फिसलन होना बताई है। मामले की जांच जारी है। जांच के बाद ही हादसे की असली वजह पता चलेगी। फिलहाल इतना जरूर है कि इस हादसे के बाद से हड़कंप मचा हुआ है और परिवार में मातम का माहौल है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top