देहरादून में रिटायर्ड फौजी की पत्नी ने की खुदकुशी, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान (Women suicide in dehradun)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Women suicide in dehradun

देहरादून में रिटायर्ड फौजी की पत्नी ने की खुदकुशी, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

देहरादून के लक्खीबाग इलाके में रिटायर्ड फौजी की पत्नी ने ट्रेन से कट कर जान दे दी। खुदकुशी की वजह का पता नहीं चल पाया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देहरादून में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां रिटायर्ड फौजी की पत्नी ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। महिला की पहचान 50 साल की इंदिरा देवी के रूप में हुई है। वो अनारवाला नयागांव कैंट की रहने वाली थी। इंदिरा देवी के पति महावीर सिंह रिटायर्ड फौजी हैं। महिला ने खुदकुशी जैसा जानलेवा कदम क्यों उठाया, इस बारे में फिलहाल पता नहीं चल पाया है। पुलिस महिला के परिजनों से पूछताछ कर रही है। घटना लक्खीबाग इलाके की है। जहां लाहौरी एक्सप्रेस देहरादून रेलवे स्टेशन की तरफ आ रही थी। इसी दौरान पास से गुजर रही महिला अचानक ट्रेन के आगे कूद गई। महिला को ट्रेन के आगे कूदते देख वहां मौजूद लोगों ने शोर मचा कर ट्रेन रुकवाने की कोशिश की, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। महिला ट्रेन की चपेट में आ गई थी, जिस वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढें - उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा..शादी का कार्ड बांटने जा रहे थे लोग, रास्ते में हुई मौत
सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस को महिला के पास से एक आईकार्ड मिला था, जिसके जरिए पुलिस ने उसके परिजनों से संपर्क कर उन्हें मौके पर बुलाया। महिला का बेटा एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वो अपनी मां को चेकअप के लिए दून मेडिकल कॉलेज लाया था। मां को डॉक्टर को दिखाने के बाद वो अपने दफ्तर चला गया। बेटे ने मां से घर वापस लौटने को कहा था, लेकिन वो वापस नहीं गई। बहरहाल पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही खुदकुशी के कारणों का पता चल सकेगा। फिलहाल इतना जरूर है कि इस घटना के बाद से देहरादून में हड़कंप मच गया है। परिवार में मातम का माहौल है और लोग परिवार को सांत्वना दे रहे हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top