Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Priyanka gandhi to visit uttarakhand

राजनीति में आते ही प्रियंका गांधी का उत्तराखंड दौरा, राहुल गांधी का भी आना तय

कांग्रेस की नई राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा जल्द ही उत्तराखंड दौरे पर आ सकती हैं। प्रदेश कांग्रेस लोकसभा चुनाव का रण फतह करने के लिए ऐसी तैयारी कर रही है।

लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। इन दिनों राजनैतिक पार्टियां लोकसभा चुनाव का रण फतह करने के लिए रणनीति तैयार कर रही हैं। उत्तराखंड में बीजेपी मतदाताओं को रिझाने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय चेहरों का सहारा ले रही है, तो वहीं कांग्रेस ने अपना दांव खेलते हुए पार्टी की नई-नवेली राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को उत्तराखंड बुलाने का प्रस्ताव हाईकमान को दे दिया है। इस वक्त सूबे की सारी लोकसभा सीटों पर बीजेपी काबिज है, लेकिन कांग्रेस आने वाले लोकसभा चुनाव में इस गणित को बदल देना चाहती है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए उत्तराखंड की ये 5 लोकसभा सीटें बेहद अहम हैं। बीजेपी ने लोकसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को उत्तराखंड दौरे पर बुलाया है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तराखंड दौरे की तैयारियां भी चल रही हैं। चुनाव की तैयारियों के बीच प्रदेश कांग्रेस ने अपनी जमीन तैयार करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को उत्तराखंड दौरे का न्योता दिया है।

यह भी पढें - देहरादून: करोड़ों की प्रॉपर्टी पर एक्ट्रेस अमृता सिंह की नज़र, केयर टेकर ने लगाए गंभीर आरोप
राहुल गांधी का उत्तराखंड आना तय है...इसी बीच पार्टी राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का चुनावी कार्यक्रम उत्तराखंड में कराने की तैयारी भी कर रही है। उत्तराखंड कांग्रेस की तरफ से इस संबंध में जल्द ही हाईकमान को प्रस्ताव भेजा जाएगा। देहरादून और हल्द्वानी में प्रियंका गांधी वाड्रा की चुनावी सभा कराने की तैयारी चल रही है। कांग्रेस के उत्तराखंड प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह ने कहा कि हाईकमान को प्रियंका की उत्तराखंड में सभा को लेकर प्रस्ताव दिया जाएगा। बता दें कि उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटें बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए ही बेहद अहम हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर उत्तराखंड दौरे पर आते रहे हैं। वहीं इस बार दूसरे राज्यों के विधानसभा चुनावों मिली जीत से उत्साहित कांग्रेस अपने राष्ट्रीय चेहरों के सहारे चुनाव में फतह हासिल करने की कोशिश में जुट गई है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top