Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Renowned college student of uttarakhand anti national comment

उत्तराखंड के नामी-गिरामी कॉलेज में राष्ट्रविरोधी टिप्पणी से मचा हड़ंकप, छात्र निलंबित!

उत्तराखंड के जाने-माने कॉलेज के छात्र पर राष्ट्रविरोधी टिप्पणी करने का आरोप लगा है। सामाजिक संगठन आरोपी को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

सावधान हो जाइए....देश विरोधी ताकतों की नजर अब देवभूमि पर है। देश को बांटने वाली सोच का असर उत्तराखंड के छात्रों पर भी दिखने लगा है। यहां के एक जाने-माने कॉलेज के छात्र पर राष्ट्र विरोधी नारे लगाने का आरोप लगा है। मामला सामने आने के बाद सूबे में हड़कंप मचा है तो वहीं विरोध बढ़ता देख संबंधित कॉलेज ने आरोपी छात्र को सस्पेंड कर दिया है। एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक आरोपी युवक भीमताल स्थित ग्राफिक ऐरा हिल विवि में बीटेक थर्ड ईयर का छात्र है। बताया जा रहा है कि आरोपी छात्र ने वेब पेज ‘द इंजीनियर ब्रो’ पर देश विरोधी टिप्पणी की थी। इससे गुस्साए बीजेपी, एबीवीपी और हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने यूनिवर्सिटी परिसर में जमकर नारेबाजी की। ये लोग आरोपी छात्र के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

यह भी पढें - पहाड़ में भारी बर्फबारी के बीच यादगार शादी, दुल्हन लाने के लिए मीलों पैदल चला दूल्हा..देखिए
बताया गया है कि भवाली के एक सभासद ने भी फेसबुक पर राष्ट्रविरोधी टिप्पणी देखी, जिसके बाद उन्होंने कोतवाली में शिकायत की। इसके बाद सभासद सुनीत सिंह मेहता ने पुलिस को दी गई शिकायत में कहा कि शेख फरहत नाम के युवक ने 24 जनवरी को वेब पेज ‘द इंजीनियर ब्रो’ पर देश विरोधी आपत्तिजनक टिप्पणी की। आरोपी ग्राफिक एरा हिल विश्वविद्यालय में बीटेक थर्ड ईयर का छात्र है। देश विरोधी सोच रखने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। सभासद की तरफ से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जिसकी जांच की जा रही है। वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए डोब ल्वेशाल स्थित ग्राफिक एरा विवि प्रबंधन ने राष्ट्र विरोधी टिप्पणी करने के आरोपी छात्र को निलंबित कर दिया है।फिलहाल इतना जरूर है कि इस खबर के बाद से हड़कंप मचा हुआ है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top